'धर्मयुद्ध का शंखनाद है पान्चजन्य..', Infosys की आलोचना पर पत्रिका के बचाव में आया RSS
'धर्मयुद्ध का शंखनाद है पान्चजन्य..', Infosys की आलोचना पर पत्रिका के बचाव में आया RSS
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस (Infosys) की आलोचना कर लोगों के निशाने पर आई पत्रिका 'पान्चजन्य' का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि पान्चजन्य धर्म युद्ध लड़ रहा है. मनमोहन वैद्य का ये बयान ऐसे समय में आया है कि जब पान्चजन्य पत्रिका के एक लेख के लिए उसकी आलोचना हो रही है. 

पान्चजन्य पत्रिका ने अपने एक लेख 'साख और आघात' में दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी इंफोसिस की आलोचना की थी और उसे 'राष्ट्रविरोधी' बताया था. दिल्ली में पान्चजन्य पत्रिका के नए दफ्तर के उद्घाटन के दौरान मनमोहन वैद्य ने यहां तक कहा कि जब 'धर्म युद्ध' की स्थिति रहती है, तो कभी कभी "अच्छे लोगों" की भी आलोचना करनी होती है, क्योंकि वे गलत पक्ष का साथ दे रहे होते हैं. बता दें कि इससे पहले RSS के प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने पान्चजन्य द्वारा इंफोसिस पर प्रकट किए गए विचार से खुद को दूर कर लिया था. 

उन्होंने कहा था कि पान्चजन्य, RSS का मुखपत्र नहीं है और इंफोसिस पर लिखे गए विचार केवल लेखक की भावना को प्रकट करते हैं. 6 सितंबर को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में मनमोहन वैद्य सुनील आंबेकर के विचार से परे हटते हुए पान्चजन्य की तारीफ करते नजर आए. उन्होंने कहा कि, "पान्चजन्य धर्मयुद्ध का शंखनाद है." आगे उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म युद्ध के दो पक्ष होते हैं. 

इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2021 के निष्पादन के लिए महाराष्ट्र सरकार ने की बैठक

केन्या के राष्ट्रपति ने सूखे को घोषित किया राष्ट्रीय आपदा

कर्नाटक ने FDI में देश की अधिकतम हिस्सेदारी को किया आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -