मोहन भागवत के बाद भैयाजी जोशी को हुआ कोरोना, एक माह पहले ली थी वैक्सीन

Apr 10 2021 04:20 PM
मोहन भागवत के बाद भैयाजी जोशी को हुआ कोरोना, एक माह पहले ली थी वैक्सीन

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब संघ के पूर्व सहकार्यवाह सुरेश भैय्या जी जोशी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एक माह पूर्व उन्होंने नागपुर के नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था. उनके साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. टीकाकरण के बाद भी भैय्या जी जोशी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

इससे पहले मोहन भागवत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की ओर से ट्वीट किया गया था. ट्वीट में लिखा गया कि, मोहन भागवत को कोरोना के सामान्य लक्षण हैं. संगठन के अनुसार, डॉक्टर भागवत को सामान्य जांच और सावधानी के नाते नागपुर के अस्पताल में एडमिट कराया गया है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए संघ प्रमुख डॉक्टर भागवत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

पूरे देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में हालात बिगड़ गए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को 24 घंटे में 58,993 नए केस सामने आए हैं. जबकि 301 मरीजों की जान चली गई है. राज्य में सक्रीय मामलों की संख्या 5 लाख को पार कर गई है. अब यहां एक्टिव केस की तादाद 5,34,603 हो गई है.

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी थी 80 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत, इलाज के दौरान हुई मौत

पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

जैक मा की अलीबाबा पर लगा 2.78 अरब डॉलर का जुर्माना, की थी चीन सरकार की आलोचना