साउथ मूवीज लवर्स के लिए बड़ी खबर, एक बार फिर स्थगित हुई RRR की रिलीज़

राजामौली द्वारा निर्देशित और उनके महान काम के रूप में प्रसिद्ध रौद्रम रणम रुधिराम (आरआरआर), निश्चित रूप से उस समय की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्म है। राम चरण और जूनियर एनटीआर कॉमेडी, जो 13 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक बार फिर से इस फिल्म की रिलीजिंग टलती हुई नज़र आ रही है।

आरआरआर के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर रिलीज की तारीख के बारे में एक बयान जारी किया है। निर्माताओं ने ट्वीट में लिखा "पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लगभग #RRRMovie को अक्टूबर'21 तक पूरा हो जाएगा। लेकिन जैसा कि कई लोगों को पता है, हम रिलीज को स्थगित कर रहे हैं, क्यूंकि कोरोना वायरस के कारण यहाँ अभी भी सिनेमा हॉल बंद रखे गए है।" मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। इसके बावजूद, कई भारतीय राज्यों में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण फिल्म में देरी होगी। परियोजना को शुरू में 13 अक्टूबर को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में दीवाली रिलीज के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण के प्रशंसकों के लिए एक दिवाली आश्चर्य के रूप में रखा गया था।

आरआरआर दो प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता योद्धा अल्लूरी सीतारामराजू और कोमाराम भीम के जीवन का एक काल्पनिक खाता है। राम चरण ने फिल्म में अल्लूरी सीता रामराजू की भूमिका निभाई है, जबकि जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। संगीत एमएम केरावनी द्वारा रचित है। आरआरआर डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बैंकरोल किया गया है। गुजरात के मुख्यमंत्री, पूरे मंत्रिमंडल ने राज्य चुनाव से एक साल पहले इस्तीफा दिया।

काबुल के लिए विमान सेवा शुरू करेगा पाकिस्तान, बना फ्लाइट शुरू करने वाला पहला देश

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

भारतीय युवा कांग्रेस 17 सितंबर को मनाएगा 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -