भारतीय युवा कांग्रेस 17 सितंबर को मनाएगा 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस'

कांग्रेस की युवा इकाई ने शुक्रवार को बोला था कि वह 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ मानाने वाली है. भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा जारी एक बयान में बोला गया है कि ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ के अंतर्गत देश भर में संगठन कई तरह के कार्यक्रम आयोजित करवाए जाने वाले है.

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने बयान में कहा है कि  ‘‘ मोदी गवर्नमेंट 2 करोड़ रोजगार हर साल देने के बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई थी, पर आज केंद्र सरकार रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह गूंगी बनकर बैठी है. देश में 1 वर्ष में बेरोजगारी दर 2.4 फीसद से बढ़कर 10.3 फीसद हो गई है. सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल रही है.’’ श्रीनिवास बी.वी. ने इस बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा है कि 17 सितंबर को देश को पूरे देश में युवा कांग्रेस 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस' मनाएगी. मौका है उस व्यक्ति के जन्मदिन का जिसने हम दो-हमारे दो के तहत देश के हर युवा को बेरोजगार बना दिया है. 

बीजेपी चलाएगी अब तक की सबसे बड़ी वैक्सीनेशन ड्राइव: जहां इस बात का पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के जन्मदिन के लिए भाजपा की ओर खास आयोजन किया जाने वाला है. बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बोला है कि 17 सितंबर को देश के पीएम नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है. ऐसे में बूथ स्तर पर वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाए जाने वाले है, जहां इस बारें में आगे उन्होंने बताया है कि विशेष आह्वान पर भाजपा  कार्यकर्ता वैक्सिनेशन कार्यक्रम चलाने वाली है. बीजेपी ने 6 लाख 88 कोविड वॉलंटियर्स की बड़ी फौज तैयार कर तीसरे संभावित वेव से बचाव की मुकम्मल तैयारी कर ली है.  विश्व का सबसे बड़ा वॉलंटियर्स कार्यक्रम चलाकर पार्टी कोविड के संभावित चुनौती से निपटने की पूरी तैयारी में है.

इन वॉलंटियर्स की सहायता से भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को अबतक का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन ड्राइव चलाकर नया रिकॉर्ड भी बनाने का प्रयास करेगी. पार्टी का बोलना है कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन की कतार तक पहुंचाने और उन्हें सहूलियत से वैक्सीन दिलवाने के कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता और वॉलंटियर्स दोनों जुटेंगे.

 

इस बार भी गांधी मैदान में नहीं जलेगा रावण

करनाल में किसानों का धरना ख़त्म, लाठीचार्ज मामले की जांच के आश्वासन के बाद लिया फैसला

पीएम मोदी ने किया 'सरदारधाम भवन' का उद्घाटन, 9/11 हमले पर भी कही बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -