RRR मूवी के बारें में आई नई अपडेट, जानें यहाँ
RRR मूवी के बारें में आई नई अपडेट, जानें यहाँ
Share:

टॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्टर महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते वहीं RRR 2020 में सभी फैंस का शोर देखने को मिल रहा. जब शूटिंग रिलीज की समय सीमा को पूरा करने के लिए तीव्र गति से आगे बढ़ रही है, तो आलिया भट्ट के विशेष गीत, एनटीआर की भूमिका और श्रिया के कैमियो के बारे में कई अटकलें सुर्खियां बना रही हैं. 

विजाग के ग्रामीण हिस्सों में 5-दिवसीय कार्यक्रम के समापन के बाद, राजामौली एंड कंपनी कथित तौर पर विकाराबाद के जंगलों में जूनियर एनटीआर और राम चरण पर कुछ एक्शन एपिसोड कर सकती है . बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हाल ही में टीम में शामिल हुए हैं और शूटिंग में भाग लेंगे. एक लोकप्रिय मनोरंजन पोर्टल में एक रिपोर्ट के अनुसार, राजामौली महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार महेश बाबू से संपर्क करने की योजना बना रहे हैं ताकि वे RRR के हिंदी और तेलुगु संस्करणों के लिए अपनी आवाज दे सकें. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तमिल, मलयालम और कन्नड़ सुपरस्टार भी अपने संबंधित संस्करणों के लिए विचार कर सकते हैं. हालांकि, निर्माताओं की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अजय और आलिया जैसे बॉलीवुड सितारों के अलावा, आरआरआर में काफी विदेशी कलाकार हैं. जबकि अंग्रेजी अभिनेत्री ओलिविया मॉरिस जेनिफर की भूमिका निभा रही हैं, जूनियर एनटीआर की महिला, आयरिश अभिनेता एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे. स्वतंत्रता-पूर्व युग के खिलाफ सेट, आरआरआर एक काल्पनिक कहानी है जो दो महान स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम पर आधारित है. जबकि मेगा पावर स्टार राम चरण पूर्व में खेल रहे हैं, एनटीआर को बाद में देखा जाएगा. 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म 31 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान

बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -