बाहुबली के बाद सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी पुष्पा
बाहुबली के बाद सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी पुष्पा
Share:

पैन इंडिया स्टार के रूप में अपनी छवि बनाने वाले अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा: द राइज़’ बॉक्स ऑफिस पर एक के उपरांत एक नया धमाका करती जा रही है. जी हाँ, आइकॉन स्टार के एक्शन-ड्रामा ने ‘KGF: चैप्टर 1’ को पछाड़ दिया है और रिलीज के पहले हफ्ते में ‘बाहुबली’ के उपरांत सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पैन इंडिया मूवी बन चुकी है. अल्लू अर्जुन अभिनीत इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीदें की थी जिस पर वे खरे उतर गए है.

पहले हफ्ते के शुरुआती दिनों में ही ‘पुष्पा: द राइज’ ने ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’, ‘सूर्यवंशी’, ‘मास्टर’ और ‘वकील साब’ जैसे बड़े बजट की मूवी को कलेक्शन के केस में पीछे छोड़ चुके है. अब इस मूवी ने एक नया इतिहास रचते हुए ‘KGF: चैप्टर 1’ को पीछे करते हुए S.S. राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के उपरांत यह पहली मूवी है जिसने सफलता के कदम चुम लिए है. इन दिनों ‘पुष्पा- द राइज’ सिनेमाघरों में पूर्णरूप से छा चुका है और देशभर के सभी भाषाओं के दर्शक अल्लू अर्जुन के दमदार स्टारडम का आनंद ले रहे है और सिनेमाघरों के बाहर जश्न मानाने लगे है.

चंदन तस्करी के ऊपर है फिल्म कहानी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी की कहानी पुष्पा राज की है जो अपने शानदार कौशल के साथ लाल चन्दन की लकड़ियों की तस्करी के व्यापार में काम करना शुरू कर देता है. ‘पुष्पा-द राइज़’ की शानदार सफलता का श्रेय अल्लू अर्जुन को दिया गया है, जो अपने स्टार पॉवर से मूवी को अपने कंधों पर लेकर आगे निकलते जा रहे है. उनका पहले कभी न देखा गया अवतार और दमदार किरदार फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है और उनके शानदार जलवे को देखने के लिए दर्शक बार बार सिनेमाघरों में जा रहे है.

पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया

वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज फिल्म की सराहना की

नहीं रहे साउथ मूवी के जाने माने निर्देशक केएस सेतुमाधवन, इन कलाकारों ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -