पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने  पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया
पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया
Share:

 

बाहुबली में अभिनय करने वाले राणा दग्गुबाती ने अपने पिता, दग्गुबाती सुरेश बाबू, एक उल्लेखनीय फिल्म निर्माता, को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक भावनात्मक ईमेल लिखा। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संक्रामक हंसी के साथ पिता-पुत्र कॉम्बो का एक विंटेज स्नैपशॉट साझा किया। इस पुरानी तस्वीर में दोनों ने अच्छी तरह से सूट पहना हुआ है पोस्ट के साथ नोट था, “जन्मदिन मुबारक मुफासा। मैं तो सिर्फ एक प्रतिबिंब हूँ :) #hbdsureshdaggubati।” राणा दग्गुबाती ने अपने पिता के साथ जो आपसी प्यार और सम्मान साझा किया है, वह काबिले तारीफ है।

 राणा दग्गुबाती अगली बार भीमला नायक में मेगास्टार पवन कल्याण के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म चंद्र सागर द्वारा निर्देशित सची की 2020 की मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की रीमेक है। राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण के विपरीत, नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं। फिल्म का साउंडट्रैक एस थमन द्वारा बनाया गया था, और छायांकन को रवि के चंद्रन ने संभाला था। भीमला नायक 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और सीथारा एंटरटेनमेंट्स के सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित है।

अभिनेता सत्यशिव द्वारा निर्देशित एक ऐतिहासिक नाटक मडई थिरंथु में भी दिखाई देंगे। रेजिना कैसेंड्रा, सत्यराज, और नासर भी राणा दग्गुबाती के नवीनतम में अभिनय करेंगे। के एस एन राजराजन द्वारा निर्मित अधूरी फिल्म, निर्माता और मुख्य अभिनेता के बीच संघर्ष के कारण 2019 से विलंबित है, लेकिन वर्तमान में यह 31 दिसंबर, 2021 को नए साल की रिलीज के लिए निर्धारित है।

83 देखकर इमोशनल हुईं आलिया भट्ट, कहा- 'चिल्लाना चाहती थी, रोना चाहती थी'

टाइगर और कृति ने पूरा किया गणतथ पार्ट 1 शेड्यूल

आज के बॉलीवुड को ज्यादा अच्छा मानती है रवीना, कहा- ‘'वापस जा सकतीं तो अपने बारे में झूठ..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -