नागा चैतन्य की  फिल्म बंगारराजू की शूटिंग पूरी, इस तारीख को रिलीज होने की संभावना
नागा चैतन्य की फिल्म बंगारराजू की शूटिंग पूरी, इस तारीख को रिलीज होने की संभावना
Share:

नागा चैतन्य की आने वाली रोमांटिक फिल्म बंगाराजू की शूटिंग पूरी हो गई है। ट्विटर पर, दक्षिण के सुपरस्टार नागार्जुन, जो फिल्म में भी अभिनय करते हैं, ने अपने अनुयायियों के साथ खबर साझा की। "शूटिंग का आखिरी दिन !!" उन्होंने कहा। "रास्ते में एक और उत्साही डांस नंबर है।"  नागा चैतन्य ने क्रिमसन सिल्क का कुर्ता पहना है, जबकि अभिनेत्री कृति शेट्टी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

'बंगाराजू' टीम ने तीन गाने, लड्डुंडंद, ना कोसम, और चित्ती, साथ ही फिल्म के अतिरिक्त पोस्टर और टीज़र जारी किए हैं, जिनमें से सभी को जनता से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।
नागा चैतन्य और नागार्जुन के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णा और कृति शेट्टी भी हैं। बंगाराजू को निर्देशक कल्याण कृष्ण ने निर्देशित किया था, जिन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी थी। बंगाराजू कल्याण कृष्ण की तेलुगू फिल्म सोग्गडे चिन्नी नयना का प्रस्तावना है, जो 2016 में रिलीज हुई थी। बंगाराजू में, नागार्जुन और राम्या कृष्णा पहली फिल्म से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

स्टूडियोज ने वर्तमान प्रोजेक्ट पर सहयोग किया, जिसमें अनूप रूबेंस का संगीत है। 15 जनवरी, 2022 को, पिता-पुत्र के संयोजन वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नागार्जुन और नागा चैतन्य इससे पहले मनम, बंगारराजू, हम और प्रेमम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

इसके अलावा, नागा चैतन्य आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा संचालित, फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह मुख्य भूमिका में होंगी।

 

 

बाहुबली के बाद सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बनी पुष्पा

पोस्ट: राणा दग्गुबाती ने अपने पिता दग्गुबाती सुरेश बाबू के जन्मदिन पर सन्देश साँझा किया

वीडियो: रवींद्र जडेजा ने पुष्पा: द राइज फिल्म की सराहना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -