नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान, जानिए क्या है वजह?
नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान, जानिए क्या है वजह?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में तहलका मचाने के पश्चात् अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। वह मूवी मिशन मजनू से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस मूवी में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड किरदार में दिखाई देंगे तथा इस वक़्त फिल्म की शूटिंग चल रही है। बहुत ही कम वक़्त में अपनी अलग पहचान बनाने वाली रश्मिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन प्रशंसकों के लिए शानदार वीडियो साझा करती रहती हैं। इस बार रश्मिका ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

रश्मिका ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वह खेत में हल चलाती दिखाई दे रही हैं। रश्मिका पूरे मन से ये काम करती दिखाई दे रही हैं। उनका लुक भी पूरा ग्रामीण महिला जैसा है। उन्होंने ढीली शर्ट के साथ तेमत पहनी हुई है तथा कमर पर साफा बांधा हुआ है। रश्मिका का ये अंदाज देखकर उनके प्रशंसक हैरान हो गए हैं। रश्मिका ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- लिरिक्स को सुनो और वीडियो देखें। इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। इस सीन को शूट करने के पश्चात् मैं भी ये ही सोच रही थी। मुझे लगता है आप देख सकते हैं मुझे ये रोल प्ले करने में कितना मजा आया होगा। 

वह वीडियो के बैकग्राउंड में Eppadi Iruntha Naanga सांग बज रहा है। रश्मिका मंदाना अभिनेता ध्रुव सरजा के साथ पोगारू में दिखाई दी थीं। यह मूवी रिलीज होने के पश्चात् विवादों में फंस गई थी। इस मूवी पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का दोष लगा है। फिल्म के कुछ सीन तथा डायलॉग्स को लेकर ब्राह्मण समाज ने आपत्ति व्यक्त की है। यह विवाद इतना बढ़ा कि अब इस मूवी के निर्माताओं को ‘पोगारू’ से लगभग 16 सीन कट करने पड़े हैं।

ट्रेडिशनल ऑउटफिट में सपना चौधरी ने बिखेरे जलवे, फोटो शेयर कर लिखा- किसी ने मेरे छाले नहीं देखे...

रणबीर कपूर के बाद इस सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाएंगे संदीप रेड्डी, होगा जबरदस्त धमाल

सपना चौधरी को टक्कर दे रही ये मशहूर हरयाणवी डांसर, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -