'RRR': राम बने नजर आए राम चरण तेजा, रिलीज हुआ पहला लुक
'RRR': राम बने नजर आए राम चरण तेजा, रिलीज हुआ पहला लुक
Share:

ब्लॉकबस्टर हिट मूवी बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म का नाम आरआरआर है। इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा का लुक सामने आ चुका है जो आप देख सकते हैं। इस पहले लुक को राम चरण तेजा के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। आप देख सकते हैं फिल्म में तेजा भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीँ उनके पहले आलिया भट्ट का लुक सामने आया था जो इस फिल्म में सीता का रोल प्ले करती दिखाई देने वाली हैं। फिलहाल तेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "बहादुरी, गौरव और प्रतिष्ठा। एक शख्स जो इस सब को परिभाषित करेगा। ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये किरदार निभाने को मिला।" इस पोस्टर में तेजा बढ़े बालों और दाड़ी-मूछों के साथ मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने सन्यासियों वाला वेश ले रखा है और तीर-धनुष के साथ नजर आ रहे हैं। उनके अलावा फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने भी राम चरण का लुक सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ शेयर किया है।

उन्होंने उनके लुक का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बहादुरी, सम्मान और अखंडता का आदमी, पेश है आपके सामने अल्लूरी सीताराम राजू।" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि, फिल्म में सुपरस्टार राम चरण स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक जूनियर एनटीआर का किरदार कोमाराम भीम का है।

असम-बंगाल में आज वोटिंग, पीएम मोदी ने युवा दोस्तों से की रिकॉर्ड मतदान करने की अपील

MP में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, मिले 2091 नए मामले

आम जनता के लिए खुशखबरी, आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -