MP में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, मिले 2091 नए मामले
MP में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, मिले 2091 नए मामले
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। यहाँ हाल ही में संक्रमण के 2091 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही प्रदेश में अब तक कोविड-19 की चपेट में आने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,84,265 तक पहुंच चुकी है। जी दरअसल राज्य में बीते 24 घंटों में संक्रमण से नौ और मरीजों की मौत हो चुकी है और उन्हें मिलाकार प्रदेश में अब तक इस बीमारी में कुल 3,937 लोगों की जान जा चुकी है।

इस बारे में जानकारी मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है। अधिकारी ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, 'प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 612 नए मामले इंदौर में आए जबकि भोपाल और जबलपुर में क्रमश: 425 व 156 और लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुयी।' इसके अलावा अधिकारी ने यह भी बताया है कि, 'प्रदेश में कुल 2,84,265 संक्रमितों में से अब तक 2,68,290 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 12,038 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'बीते शुक्रवार को 1048 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।' दिन पर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना के मामलों के बीच यह बहुत बुरी खबर है और इस खबर के आने के बाद MP के लोगों में डर का माहौल दिखाई दे रहा है। सरकार अपनी तरफ से कोरोना के कहर को कम करने के लिए पूरा जोर दे रही है।

पांचवी, दसवीं व स्नातक पास उम्मीदवारों के लिए आंगनवाड़ी में निकली हैं बंपर भर्तियां

सीएम के.पलानीस्वामी ने बनाई अगले 5 वर्षों में व्यापक विकास परियोजनाओं को जारी रखने की योजना

आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर ने आज मुंबई में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -