जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, साझा किया कोमराम भीम का नया लुक
जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, साझा किया कोमराम भीम का नया लुक
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। जूनियर एनटीआर शीघ्र ही फिल्म आरआरआर में राम चरण तथा आलिया भट्ट के साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में एनटीआर कोमराम भीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके जन्मदिन पर निर्माताओं ने फिल्म से नया लुक साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जूनियर एनटीआर ने अपने लुक का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- वह दिल से विद्रोही है। इस इंटेंस रोल को निभाने में बेहद अच्छा लगा और मैं आप सभी के साथ अपने सबसे चैलेंज को इंट्रोड्यूस करने जा रहा हूं। पोस्टर में जूनियर एनटीआर हाथ में भाला पकड़े दिखाई दे रहे हैं। आरआरआर से जूनियर एनटीआर का पोस्टर प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसे लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। उनके पोस्ट पर कमेंट करके प्रशंसक जन्मदिन की बधाई देने के साथ पोस्टर की प्रशंसा कर रहे हैं।

वही जूनियर एनटीआर ने जन्मदिन से पहले प्रशंसकों से खास तोहफा मांगा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि इस महामारी के दौर में, आप मुझे जो सबसे बड़ा उपहार दे सकते हैं वो है घर पर रहना तथा स्थानीय लॉकडाउन नियमों का पालन करना। इसके साथ ही उन्होंने जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता करने के लिए भी कहा है जिससे इस महामारी से हम शीघ्र से शीघ्र जंग जीत लें। फिल्म की बात करें तो इसे एसएस राजामौली ने निर्देशित किया है जिन्होंने बाहुबली बनाई थी। राजामौली उस फिल्म की भांति इस फिल्म को भी ब्लॉकबस्टर बनाने की पूरी तैयारी में हैं।

फंड मांगने वाले सेलेब्स पर कंगना ने जड़ा तमाचा, कहा- 'अगर अमीर हो तो लोगों से भीख क्यों मांग रहे हो'

जब नाबालिग लड़की से शादी करने पर विवादों में फंस गए थे जूनियर एनटीआर, फिर इस तरह हल की थी समस्यां

गीता गोविंदम स्टारर विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना को किया प्रपोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -