फंड मांगने वाले सेलेब्स पर कंगना ने जड़ा तमाचा, कहा- 'अगर अमीर हो तो लोगों से भीख क्यों मांग रहे हो'
फंड मांगने वाले सेलेब्स पर कंगना ने जड़ा तमाचा, कहा- 'अगर अमीर हो तो लोगों से भीख क्यों मांग रहे हो'
Share:

कोरोना महामारी का संकट अभी थमा नहीं है और इस बीस लोग एक-दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के नाम शामिल है जो इस संक्रमण से लड़ने के लिए फंड जुटा रहे हैं। लेकिन इस बीच ऐसा लग रहा है जैसे कंगना को यह पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने एक पोस्ट कर सेलेब्स को निशाने पर लिया है। जी दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो इस समय चर्चाओं में आ गया है। यह पोस्ट अदाकारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली सहित कई सेलेब्स पर निशाना साधा है। यह वही सेलेब्स हैं जो कोविड-19 से जंग लड़ने के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं कंगना ने 5 प्वाइंट्स में अपनी बात रखी है। अपनी पोस्ट में अदाकारा ने लिखा है- ''आज का विचार, शायद कुछ लोगों के लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा, पर कुछ लोगों को ये बात जरुर समझ आएगी। महामारी से मिली सीख।'' आप देख सकते हैं कंगना का पहला प्वाइंट है- ''कोई भी महत्वहीन नहीं है। हर कोई मदद कर सकता है लेकिन यह जानना जरुरी है कि आपकी समाज में जगह, भूमिका और प्रभावित करने की पहचान क्या है।'' 2- 'अगर आप अमीर हो तो गरीबों से भीख ना मांगे।' 3- 'अगर आप अपने प्रभाव से लोगों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन और बेड का इंतजाम कर सकते हैं तो इससे कई लोगों की जान बच सकती है।' 4- 'अगर आप नामचीन हस्ती हो तो कुछ लोगों के पीछे मत भागो। उनको बचाओ जो लाखों को बचा सकते हैं अगर उन्हें सही माहौल और सपोर्ट दिया जाए। 5- 'अगर वह शक्ति अरबों लोगों को बेड, ऑक्सीजन की परेशानी को एक सप्ताह में दूर कर सकते हैं तो अपना योगदान देना ना भूलें। भले ही वह छोटी सी मदद ही क्यों ना हो। अपना योगदान जरुर दीजिए। सभी को आपकी भावना का एहसास नहीं होता है क्योंकि कुछ लोग सिर्फ ड्रामा करते हैं और कुछ लोग सिर्फ केयर। लव कंगना।''

इन पॉइंट्स के माध्यम से कंगना ने सभी सेलेब्स को निशाने पर लेकर तमाचा जड़ा है। वैसे आपको पता हो तो कंगना बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित हो गईं थीं लेकिन अब वह ठीक हैं।

कोरोना और तूफ़ान के संकट में अमिताभ को याद आईं बाबूजी की पंक्तियां

यूपी के ग्रामीण इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, मायावती बोलीं- गरीबों की मदद करे योगी सरकार

आस्था गिल के पोस्ट पर निक्की का कमेंट देख उड़े फैंस के होश, पूछा- 'क्या शो से निकल गई?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -