जब नाबालिग लड़की से शादी करने पर विवादों में फंस गए थे जूनियर एनटीआर, फिर इस तरह हल की थी समस्यां
जब नाबालिग लड़की से शादी करने पर विवादों में फंस गए थे जूनियर एनटीआर, फिर इस तरह हल की थी समस्यां
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना 38वा जन्म मना रहे हैं। एक्टर ने 'स्टूडेंट नं 1', 'राखी', 'सिम्हाद्री', 'टेंपर', 'प्रेमाथो', 'जनता गैराज' तथा बादशाह जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं जिनसे उनके लाखों प्रशंसक हैं। तो आइये अभिनेता के जन्मदिन पर बताते है आपको उनसे जुड़ी कुछ विशेष बातें:-

नंदमुरी तारक रामा राव उर्फ जूनियर एनटीआर ने 1991 में रिलीज हुई मूवी 'ब्रह्मार्षि विश्वामित्र' से बतौर बाल कलाकार एक्टिंग डेब्यू किया था। इस मूवी को एक जमाने के लोकप्रिय निर्देशक और उनके दादा एनटीआर ने ही डायरेक्ट किया था। इसके पश्चात् अभिनेता 1996 की फिल्म 'रामायण'म में दिखाई दिए, जिसे नेशनल फिल्म अवॉर्ड ऑफ बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म से सम्मानित किया गया था। जूनियर एनटीआर ने बतौर लीड वर्ष 2004 की तेलुगू फिल्म आदी से डेब्यू किया था जो उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में सम्मिलित थी। इसके पश्चात् अभिनेता ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी थीं। वर्ष 2013 में अभिनेता बादशाह फिल्म में दिखाई दिए थे जिसने सिर्फ 50 दिनों में 480 मिलियन रुपए का कलेक्शन किया था।

जूनियर एनटीआर ने वर्ष 2011 में तेलुगू चैनल के मालिक नर्ने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से विवाह किया था। जिस वक़्त दोनों की सगाई हुई थी उस वक़्त प्रणति सिर्फ 17 साल की ही थीं। शादी की खबरें आने के पश्चात् विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने अभिनेता के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर दी थी। विवाद से बचने के लिए अभिनेता ने प्रणति के 18 वर्ष पूरे होने की प्रतीक्षा की तथा 5 मई 2011 में उन्हीं से शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं।

गीता गोविंदम स्टारर विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना को किया प्रपोज

जन्मदिन से पहले जूनियर एनटीआर ने फैंस की खास अपील, कहा- अभी तक मैंने कोरोना के लिए नकारात्मक...

निर्देशक शंकर शनमुघम की मां का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -