गीता गोविंदम स्टारर विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना को किया प्रपोज
गीता गोविंदम स्टारर विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना को किया प्रपोज
Share:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिर सुर्खियों में! उर्फ अर्जुन रेड्डी ने इस बार सभी को हैरान कर दिया है। प्रशंसक एक वायरल वीडियो पर शांत नहीं रह सकते हैं, जिसमें उन्हें राष्ट्रीय क्रश को बढ़ावा देने के लिए अपने घुटनों पर उतरते हुए दिखाया गया है। बेहद खूबसूरत रश्मिका मंदाना को विजय देवरकोंडा का प्रस्ताव मिलता है। वायरल हो रहे इस वीडियो को कई फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में यह विजय से रश्मिका को एक प्रस्ताव जैसा दिखता है जो वास्तव में ब्रांड शूट 'बिहाइंड-द-सीन' फुटेज है।

विजय देवरकोंडा ने 2011 में रिलीज हुई नुव्विला में अपनी फिल्म की शुरुआत की। वह 2016 की रोमांटिक कॉमेडी पेली चोपुलु के साथ दिल की धड़कन बन गए, जिसने तेलुगु में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ फिल्म - तेलुगु के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। 2017 में, विजय देवरकोंडा ने संदीप वांगा की 'अर्जुन रेड्डी' के साथ बड़े पैमाने पर स्टारडम हासिल किया। उन्होंने महानती, गीता गोविंदम और टैक्सीवाला जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

उन्हें फोर्ब्स इंडिया द्वारा 2019 की 30 अंडर 30 सूची में चित्रित किया गया था। अभिनेता को आखिरी बार 'वर्ल्ड फेमस लवर' में देखा गया था, जबकि तेलुगु स्टार की आगामी परियोजना में 'लिगर' शामिल है, सह-अभिनीत अनन्या पांडे को पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

संबित पात्रा का आरोप- कांग्रेस के लिए सौम्या ने बनाई टूलकिट, ट्वीट में दिए सबूत

यूपी में चुनावी ड्यूटी पर शिक्षकों की मौत, प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

नारदा घोटाला: मुश्किलों में घिरीं ममता बनर्जी, बंगाल CM के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची CBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -