फिल्म RRR के निर्देशक राजमौली ने मनाया ‘सूर्यवंशी’ के हिट होने का जश्न

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जहां एक ओर रजनीकांत-कीर्ति सुरेश स्टारर मूवी ‘अन्नाथे’ रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दर्शकों को रिझाने में कामयाबी हासिल कर ली है. 5 नवंबर को रिलीज की गयी मूवी को देखने लगातार दर्शक सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लगाए रहे. मूवी न सिर्फ उत्तर भारत के लोगों को पसंद आ रही है बल्कि साउथ इंडिया में भी अपनी सफलता का झंडा लगा दिया है. इस मूवी को ‘बाहूबली’ फिल्म के निर्देशक SS राजमौली ने भी सराहा है.

RRR निर्देशक राजमौली ने मनाया ‘सूर्यवंशी’ का जश्न: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजमौली और उनकी टीम ने ‘सूर्यवंशी’ की सफलता का जश्न सेलिब्रेट किया है, क्योंकि वे नॉर्थ इंडिया में रामचरण स्टारर मूवी ‘RRR’ को लेकर वह बहुत ही ज्यादा चिंतित थे. राजमौली इस बात को बखूबी जानते हैं कि उत्तर भारत में RRR को कैसे प्रमोट कर सकते है. वे अपने ट्विटर पर भी सूर्यवंशी की शानदार सफलता की बधाई देते हुए नज़र आए. उन्होंने लिखा कि ‘इस कठिन वक़्त में थिएटर व्यवसाय को पुनर्जीवित करने और फिल्म को डेढ़ वर्ष से ज्यादा वक़्त  तक होल्ड रखने वाली टीम की तहे दिल से सराहना करता हूं.’

बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ के हिट होने के दौरान ही राजमौली की अपकमिंग मूवी RRR का फर्स्ट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ का टीजर भी रिलीज़ हो चुका है. इस पर भी लोगों की शानदार प्रतिक्रिया भी मिली है और इसी के साथ ही ‘RRR’ की टीम अब अपनी सक्सेज के लिए टेंशन फ्री हो गई है. उनकी फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज की जाने वाल है.

यदि आपको भी पसंद आई है जय बीम फिल्म तो इन फिल्मों पर भी डालें एक नज़र

एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े के लुक ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरों ने मचाया गदर

निखिल जैन संग हुई शादी को लेकर बोली नुसरत- "तुर्की में हुई शादी भारतीय कानून के हिसाब से..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -