एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े के लुक ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरों ने मचाया गदर
एयरपोर्ट पर पूजा हेगड़े के लुक ने लूटा लोगों का दिल, तस्वीरों ने मचाया गदर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगड़े मनोरंजन जगत का जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों से अधिक दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की फिल्में की हैं। उन्हें फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। 

वही पूजा हेगड़े हवाईअड्डे पर फोटोग्राफर्स के कैमरे में दिखाई दी है तथा फोटोग्राफर्स को पूजा ने निराश नहीं किया। अलग-अलग पोज देकर फोटोज खिंचवाईं। वो एक अनोखे ड्रेस के साथ हैट और बैग लिए हुए थीं। वो इस अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूजा ने बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ 2016 में आई मूवी मोहनजोदड़ो में काम करके डेब्यू किया था।

वही पूजा उससे पूर्व दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में सक्रीय थीं उन्होंने सबसे पहले 2012 में 'मुगमूड़ी' मूवी से फिल्म जगत में कदम रखा था। पूजा आजकल सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उस मूवी का नाम 'राधे श्याम' है। वही पूजा हेगड़े एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है तथा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, साथ ही उन्हें प्रशंसकों भरपूर प्यारा मिलता है।

थलापति विजय की फिल्म 'Beast' को लेकर आई ये बड़ी खबर

रिलीज हुआ 'RRR' का पहला गाना 'नाचो नाचो', जमकर थिरकते नजर आए जूनियर एनटीआर और राम चरण

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी से किया निक़ाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -