निखिल जैन संग हुई शादी को लेकर बोली नुसरत-
निखिल जैन संग हुई शादी को लेकर बोली नुसरत- "तुर्की में हुई शादी भारतीय कानून के हिसाब से..."
Share:

बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री और TMC की एमपी नुसरत जहां अपने मैरिटल स्टेटस को लेकर लंबे वक़्त से विवादों के बीच बनी हुई है. नुसरत की पर्सनल लाइफ निरंतर चर्चा का विषय बन चुकी है. ऐसे में उन्होंने मीडिया से इस बारे में वार्तालाप की है. नुसरत जहां ने 9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से विवाह किया था.  जिसके उपरांत वह नवंबर में निखिल से तलाक ले लिया था. नुसरत ने इस वर्ष की शुरुआत में बोला था कि तुर्की में हुई उनकी ये शादी इंडियन कानून के हिसाब से नहीं मानी जाएगी. इसी के चलते वह विवादों के बीच घिर गई.

अब गुप्त मीडिया से वार्तालाप में नुसरत जहां में अपनी शादी को लेकर हुए विवाद पर बात की. नुसरत ने बोला है कि  'उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे नहीं दिए थे. उन्होंने होटल के बिल pay नहीं किए. मुझे उन्हें कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. मैं ईमानदार हूं. मुझे गलत दर्शाया जा रहा है. अब मैंने इसे साफ कर दिया है.' नुसरत जहां ने बिना नाम लेते हुए बोला है कि दूसरों को बदनाम करना बहुत ही आसान होता है. दूसरों को खराब बताने के लिए कोई भी मेहनत नहीं करना पड़ता है. उन्होंने यह भी बोला है कि इस पूरे विवाद में उन्होंने किसी के लिए भी बुरा नहीं कहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत जहां ने अगस्त में अपने बेटे Yishaan को जन्म दिया. हम बता दें कि इस बच्चे का नाम उनके बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा हुआ है.  नुसरत की प्रेग्नेंसी और यश संग रिलेशन पर पहले भी कई विवाद हो चुके है. नुसरत के बेटे Yishaan के बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखवा रखा है. जी हां देबाशीष यश का पूरा नाम है. नुसरत और यश की शादी को लेकर भी ख़बरें भी जोरों पर हैं.  नुसरत ने दिवाली के अवसर पर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा  की थी. इस तस्वीर में वह मांग में सिन्दूर भरे दिखाई दे रही है. इससे पहले उन्होंने यश को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया था. केक पर यश के लिए बेस्ट पिता और पति लिखा था.  यश दासगुप्ता के साथ शादी और रिश्ते को लेकर नुसरत जहां ने अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन दोनों साथ हैं, ये बात अब किसी से छुपी नहीं है.

द लैंसेट ने भी माना भारतीय Covaxin का लोहा, वैक्सीन को बताया 'अत्यधिक प्रभावकारी'

बड़ी खबर! फ्री नहीं रहेगा इंस्टाग्राम, रूपये देने पर ही कर सकेंगे इस्तेमाल

भारत में नए अवतार में लौटा PUBG, इन मोबाइल में कर सकेंगे डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -