आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, जानिए क्या है मामला
आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, जानिए क्या है मामला
Share:

आंध्र प्रदेश: तिरुपति के रेनीगुंटा में रविवार सुबह एक हैरान कर देने वाली घटना में आरपीएफ के एक हेड कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली. हेड कांस्टेबल की पहचान आनंद राव के रूप में हुई है, जिसने खुद को बंदूक से गोली मार ली थी। रेनीगुंटा अर्बन पुलिस ने बताया कि घटना रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे की है। आनंदराव रेनीगुंटा में रेलवे सुरक्षा बल में सेवारत हैं। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की तो घटना की जानकारी हुई. पुलिस ने कहा कि हेड कांस्टेबल आनंद राव का गृहनगर श्रीकाकुलम जिले का चिंतालपुरी गांव है।

अलीपिरी पुलिस ने शनिवार को एक बड़ी सफलता में 4 महीने के बच्चे के अपहरण के मामले में अपहरण के दो दिन के भीतर मामला सुलझा लिया और प्रकाशम रोड स्थित जिला पुलिस कार्यालय में बच्चे को माता-पिता को सौंप दिया। अर्बन एसपी वेंकट अप्पला नायडू ने एडिशनल एसपी सुप्रजा के साथ लड़के को उसके माता-पिता को सौंप दिया। मीडिया से बात करते हुए, एसपी अप्पला नायडू ने कहा कि जिले के रोमपिचेरला के दंपति गंगुलम्मा और वीरा भद्रैया दिहाड़ी मजदूर थे।

2 अगस्त को, गनागुलाम्मा अलीपीरी बस स्टैंड पर एक सार्वजनिक स्नानघर में स्नान करने के लिए चली गई, अपने बच्चे को एक प्रसिद्ध भिखारी आशा (मैसूर से) को सौंपने के बाद अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए जब तक वह वापस नहीं आती। इसका फायदा उठाकर आशा एक लड़के को लेकर वहां से चली गई। एसपी ने कहा कि अपने बच्चे और आशा के ठिकाने का पता नहीं चलने पर गंगुलाम्मा ने अपने पति के साथ अलीपिरी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर, अलीपिरी सीआई देवेंद्र कुमार ने अपनी टीम के साथ जांच शुरू की और अलीपीरी बस स्टैंड से सीसी कैमरा फुटेज से महत्वपूर्ण सुराग एकत्र किए और शनिवार को रेलवे स्टेशन पर बच्चे के साथ आशा को पकड़ने में सक्षम थे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी

ट्रेडिशनल अवतार में छाई नोरा फतेही, नए लुक से नहीं हटा पाएंगे नजर

हरियाणा के बाद मणिपुर सरकार ने की नीरज चोपड़ा पर धनवर्षा, दिया ये बड़ा पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -