संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी
संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मूवी बैजू बावरा इन दिनों चर्चाओं का भाग बनी हुई है। इस मूवी की कास्ट को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही हैं। पहले ये मूवी रणबीर कपूर को ऑफर हुई थी, उसके पश्चात् कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया तथा अब सभी को पीछे छोड़कर रणवीर सिंह ने बाजी मार ली है। लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका ने इस मूवी से बाहर हो गई हैं।

वही दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह के प्रशंसकों के लिए ये निराश होने वाली खबर है क्योंकि वह अपनी पसंदीदा जोड़ी को दोबारा साथ में नहीं देख पाएंगे। दोनों पांचवी बार साथ में काम करने जा रहे थे। लेकिन अब ऐसा हो नहीं पाएगा। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका अपने हस्बैंड रणवीर सिंह जितनी ही फीस चाहती हैं। ना उससे एक पैसा अधिक और ना एक पैसा कम। दीपिका को इंडस्ट्री में बाकी लीडिंग स्टार्स जितना ही मूवीज में फीस मिल रहा है मगर बैजू बावरा में ऐसा नहीं होने वाला है। दीपिका के निवेदन को इंकार कर दिया गया है और उन्हें मूवी से बाहर का मार्ग दिखा दिया है।

वही भंसाली प्रोडक्शन के नजदीकी सूत्रों के अनुसार, संजय लीला भंसाली की चार मूवीज में रणवीर और दीपिका का साथ होना कुछ अधिक नहीं है। दीपिका के फीस बढ़ाने की बात करीना कपूर के सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ फीस मांगने के पश्चात् की थी। करीना फिल्म रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली हैं।

ट्रेडिशनल अवतार में छाई नोरा फतेही, नए लुक से नहीं हटा पाएंगे नजर

ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ ट्विटर पर ट्रेंड हुए अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह?

एयरलाइन्स पर फूटा हुमा कुरैशी का गुस्सा, लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -