2 बच्चो की माँ है यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें
2 बच्चो की माँ है यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो इन दिनों अपनी बिकिनी अवतार दिखाने में पीछे नहीं हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी से दूरियां बना चुकीं कसम शो में नजर आ चुकीं रोशनी चोपड़ा जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. इन दिनों वह ब्लू कलर की मोनोकनी में वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. आजकल उनका ये बोल्ड लुक चर्चा का विषय बन गया है और उनके फैंस उनके इस लुक से हैरान हैं. हाल ही में उन्होंने बहुत सारी आकर्षक फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में उनकी फिटनेस भी देखने लायक है और वह काफी आकर्षक नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस 40 के करीब हैं और दो बच्चों की मां भी हैं लेकिन आज भी उनकी फिटनेस वैसे ही हैं जैसे 20 साल की कोई कुँवारी लड़की को. इन दिनों रोशनी चोपड़ा मालदीव में वेकेशन के मजे ले रहीं हैं और काम से दूर रिलैक्स करते दिख रहीं हैं. वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं है कि रोशिनी की तस्वीरें दिल को लुभा देने वाली हैं और उनका सेक्सी अवतार दिल को छू लेने वाला है.

अब बात करें काम के बारे में तो रोशनी चोपड़ा ने कसम से सीरियल में काम कर के सुर्खियां बटोरी थीं और उन्होंने साल 2006 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसी के साथ शो में रोशनी चोपड़ा पिया के किरदार में नजर आई थीं और उन्हें खूब प्यार मिला था.

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना स्कूल ड्रेस में लगी बच्ची, इस एक्ट्रेस ने लिखा-जी नहीं भरा...

JNUAttack: सुशांत सिंह ने मारपीट करने वालों को बताया आतंकवादी, मुंह छुपाने पर जमकर की आलोचना

BB13 : सिद्धार्थ की वजह से शहनाज़ गिल ने किया खुद को टॉर्चर, टूट सकती है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -