राजकुमार-जान्हवी ने शुरू की अपनी हॉरर कॉमेडी की शूटिंग
राजकुमार-जान्हवी ने शुरू की अपनी हॉरर कॉमेडी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रही हैं. बता दें अब वो एक और फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. इसके साथ ही आपको बता दें, यह हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है. इस फिल्म की नाम है 'रूह आफ़ज़ा' जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

जानकारी के अनुसार, फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये यह खबर लोगो को दी. इस हॉरर कॉमेडी में जाह्नवी के अपोज़िट राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है. जाह्नवी ने भी यह न्यूज़ अपने इंस्टग्राम हैंडल पर सेम पोस्ट कर शेयर की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, करने आ रहे हैं आपके अटेंशन को कब्जा, आज से शुरू होती है 'रूह आफ़ज़ा'. 

यह फिल्म राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की तरह ही होगी जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड थी और आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी इसमें अहम किरदार निभाया था. फिल्म 'रूह आफ़ज़ा' में बॉलीवुड के ग्रोइंग कॉमेडी एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. वरुण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि इस फिल्म के जरिये दर्शको को हंसाना और डराना बेहद मजेदार होगा. फिल्म 'रूह आफ़ज़ा' के अगले साल रिलीज़ होने की उम्मीद है. 

'टिप टिप बरसा पानी' में अब अक्षय के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस, होगा रिक्रिएट

शेर के मुंह पर लगाया केक, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'नर्क में सड़ोगे'

'मुंबई सागा' : फिर गैंगस्टर्स गैंग में डूबा बॉलीवुड, होंगे ये धाकड़ कलाकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -