4 मई से शुरु हो सकती है टीवी शोज की शूटिंग, प्रोड्यूसर्स करेंगे सरकार से बात
4 मई से शुरु हो सकती है टीवी शोज की शूटिंग, प्रोड्यूसर्स करेंगे सरकार से बात
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर टीवी इंडस्ट्री पर साफ देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले हजारों वर्कर्स बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं। वहीं ऐसे में इन लोगों को दो समय का खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा है। इसके साथ ही यही वजह है कि अब टीवी प्रोड्यूसर्स सरकार से मदद की गुहार लगाने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए जेडी मजीठीया (JD Majethia) ने बताया है कि, 'टीवी के प्रोड्यूसर्स सरकार के आगे 4 मई से शूटिंग शुरू करने का प्रस्ताव रखने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म सीटी में काम शुरू होने से बहुत लोगों की परेशानियों कम हो जाएंगी।इसके साथ ही  रोजाना काम करने वाले वर्कर्स टीवी इंडस्ट्री पर पूरी तरह से निर्भर हैं। वहीं ऐसे में उनके पास कमाई का कोई और जरिया नहीं है।

इसके साथ ही जेडी मजीठीया ने कहा कि, 'हमें उम्मीद है कि सरकार हमारी बात पर गौर जरुर करेगी। हर किसी की सेहत और बाकी जरुरतों का पूरा ख्याल सेट पर रखा जा सकता है । अगर काम शुरू करने की इजाजत मिलती है तो हम फिल्म सिटी को पहले सैनेटाइज करवाएंगे उसके बाद ही काम शुरू होगा। हमारी इस पहल से काफी लोगों की मदद हो सकती है ।' जेडी मजीठीया टीवी विंग ऑफ द इंडियन फिल्म एड टीवी प्रोड्यूसर कांउसिल के चेयनमैन हैं जिनको आपने सीरियल 'खिचड़ी' में भी देखा है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प हो गई है।वहीं यही वजह है कि सभी चैनल एक के बाद एक अपने पुराने शोज री-टेलीकास्ट कर रहे हैं। 

वहीं ऐसे में दूरदर्शन भी रामायण, महाभारत, व्योमकेश बख्शी, सर्कस और शक्तिमान जैसे शोज की वापसी करवा चुका है। इसके साथ ही जिसकी वजह से पुराने शोज इन दिनों टीवी पर छाए हुए हैं।दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट हो रहे माइथोलॉजिकल शो रामायण को पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं यही वजह है कि रामायण ने टीआरपी के मामले में सभी शोज को पछाड़ दिया है। वहीं ऐसे में दूरदर्शन की टीआरपी को बरकरार रखने के लिए चैनल उत्तर रामायण और छोटा भीम जैसे शोज को लेकर आ रहा है। दूरदर्शन के इस कदम के चलते बाकी टीवी चैनल्स को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसके साथ ही जब तक शोज की शूटिंग दोबारा शुरू नहीं होगी तब तक इन टीवी चैनल्स की टीआरपी में सुधार नहीं होगा।

रित्विक धनजानी और आशा नेगी ने गुपचुप तरीके से की थी शादी

अरहान से मिलने से पहले खुलकर अपनी जी रही थी रश्मि

'महाभारत' और 'रामायण' के अलावा इन टीवी शोज को भी मिला था दर्शकों का प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -