एक्टिंग से पहले होटल में बर्तन धोने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, फिर ऐसे मिली घर-घर में पहचान
एक्टिंग से पहले होटल में बर्तन धोने का काम करता था ये मशहूर एक्टर, फिर ऐसे मिली घर-घर में पहचान
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रोनित रॉय आज यानि 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रोनित रॉय अलग प्रकार की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हैं। रोनित के भाई रोहित रॉय भी टेलीविज़न अभिनेता हैं। रोनित हिंदू बंगाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अहमदाबाद में पले-बढ़े रोनित ने स्कूल की पढ़ाई समाप्त करने के बाद होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था। कोर्स करने के पश्चात् वो मुंबई आ गए तथा सुभाष घई के घर पर रहने लगे।

इस लड़के ने किया उर्फी जावेद को फ़ैल, वीडियो देखकर लोटपोट हुए फैंस

रोनित का मन था कि वो अभिनय करें मगर उनके लिए किरदार पाना सरल नहीं था। सुभाष घई ने भी उन्हें समझाया कि सिनेमा जगत में काम मिलना काफी मुश्किल है इसलिए उन्होंने मुंबई के 'सी रॉक होटल' में ट्रेनी की नौकरी कर ली। इस नौकरी के चलते रोनित को बहुत परेशानी हुईं। वो होटल में बर्तन धोने से लेकर टेबल साफ करने तक का काम किया करते थे। बहुत संघर्ष के बाद रोनित को 1992 में 'जान तेरे नाम' में लीड किरदार ऑफर हुआ। फिल्म ठीक-ठाक चली मगर रोनित के करियर को वो उड़ान नहीं मिली जो वो चाहते थे। रोनित ने अपने टेलीविज़न करियर का आरम्भ सीरियल 'कमाल' से किया था। फिल्मों में किरदार ना मिलने के कारण रोनित ने टेलीविज़न में काम करना आरम्भ किया था।

बिग बॉस में होगी ड्रामा क्वीन की एंट्री, वीडियो देख भड़के फैंस

इसके साथ ही रोनित ने एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में काम किया था। बाद में एकता ने उन्हें 'क्योंकि...' में लीड किरदार ऑफर किया था। अभिनय के साथ रोनित एक बिजनेसमैन भी हैं। उनकी Ace Security and Protection agency नाम से एक कंपनी भी है। रोनित टेलीविज़न के सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं। उन्हें अदालत शो के कारण के डी पाठक के नाम से भी जाना जाता है। वही बात यदि रोनित की निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने दो शादियां की हैं। रोनित ने पहली शादी वर्ष 1991 में की थी। पहली शादी से रोनित की एक बेटी है। पहली पत्नी से तलाक के पश्चात् रोनित ने अभिनेत्री नीलम सिंह से साल 2003 में दूसरी शादी की। रोनित और नीलम के भी दो बच्चे हैं।

'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

जब बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना

OMG! बिना कपड़े पहने उर्फी जावेद ने शेयर कर दिया वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -