रोनाल्डो को पार्टनर जॉर्जिने ने क्रिस्टमस पर दिया अनोखा गिफ्ट
रोनाल्डो को पार्टनर जॉर्जिने ने क्रिस्टमस पर दिया अनोखा गिफ्ट
Share:

पुर्तगाल के 37 वर्ष के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्स ने उन्हें क्रिसमस पर उन्हें आलीशान कार भी भेंट में दे दी है। इसी महीने मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो की सऊदी अरब के क्लब अल नासिर से कथित रूप से 1700 करोड़ प्रति साल के करार की बात भी की जा रही है।

फिलहाल परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे रोनाल्डो को जॉर्जिना ने लगभग ढाई करोड़ रुपये की खास ब्रांड की कार भेंट भी कर दी है। बीते कुछ माह से रोनाल्डो के लिए चीजें ठीक नहीं चल पा रही है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच एरिक टेन हेग के साथ उनका मनमुटाव सुर्खियों में बना हुआ है। जिसके उपरांत पियर्स मोर्गन के साथ एक इंटरव्यू में अपने क्लब की आलोचना करने के उपरांत वह फिर मुश्किलों में घिरे और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आपसी सहमति के उपरांत उनसे अपना करार समाप्त कर दिया।

 

पांच बार बेलन डी'ओर पुरस्कार हासिल कर चुके रोनाल्डो उसके उपरांत वर्ल्डकप में पुर्तगाल की ओर से उतरे और वहां भी उनकी कोच फर्नांडो सांतोस से नहीं बन पाई। कोच ने उन्हें दो मैचों में दूसरे हाफ में उतार दिया। पुर्तगाल को क्वार्टर फाइनल में मोरक्को से हार का सामना करना पड़ा और पुर्तगाल को विश्वकप दिलाने का रोनाल्डो का सपना एक बार फिर टूट गया। वह नम आंखों से मैदान से विदा हो गए थे।

सुनील गावस्कर पर टूटा दुखों का पहाड़, माँ ने दुनिया को कहा अलविदा

'कुंबले ने मुझे बदला, इसलिए आज वे यहां बैठे हैं..', क्रिस गेल ने दिग्गज पर लगाए आरोप !

'ये हमें मंजूर नहीं..', केएल राहुल पर क्यों भड़का टीम इंडिया का ये सीनियर क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -