'ये हमें मंजूर नहीं..', केएल राहुल पर क्यों भड़का टीम इंडिया का ये सीनियर क्रिकेटर
'ये हमें मंजूर नहीं..', केएल राहुल पर क्यों भड़का टीम इंडिया का ये सीनियर क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ हुई टेस्ट श्रृंखला में टीम इंडिया को भले ही जीत मिल गई हो, मगर इस श्रृंखला में कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। इन खिलाड़ियों में से टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल हर किसी के निशाने पर हैं, उनकी बुरी फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब बनी हुई है। अब टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन दिनेश कार्तिक ने भी केएल राहुल पर सवाल खड़े उठाए हैं। 

कार्तिक ने कहा है कि वह राहुल को अब केवल एक-दो मैच में ही मौका देना चाहेंगे, यदि चीज़ें सही नहीं होती हैं, तो फिर उनके बारे में कुछ सोचना होगा। क्योंकि 40 टेस्ट के बाद भी केएल राहुल का औसत 30 के लगभग ही है, एक सलामी बल्लेबाज़ के लिए यह बिल्कुल भी मंज़ूर नहीं है। यदि आंकड़ों के हिसाब से देखें तो यह शायद बहुत बुरा भी साबित होगा। विकेटकीपर और कमेंटेटर दिनेश कार्तिक ने कहा कि यदि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में केएल राहुल बड़ी पारियां नहीं खेलते हैं, तब उन्हें अंतिम एकादश से बाहर होना चाहिए और शुभमन गिल के लिए जगह छोड़नी चाहिए।

बता दें कि केएल राहुल ने लगातार वर्ष 2022 में फैंस को टेस्ट क्रिकेट में निराश किया है, उनके रहने से में शुभमन गिल को चांस नहीं मिल रहा है, जो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बांग्लादेश दौरे पर रोहित शर्मा के बाहर होने के कारण ही शुभमन गिल टीम में जगह बना पाए थे। राहुल के आंकड़ों पर गौर करें, तो वर्ष 2022 में उन्होंने 4 टेस्ट मुकाबले ही खेले, इनमें वह महज 137 ही रन बना पाए। जबकि यदि केएल राहुल के करियर की बात करें तो 45 टेस्ट मैच में उनके नाम 34.26 औसत से 2604 रन दर्ज हैं। उनके नाम 7 टेस्ट शतक हैं।

'मेरी मां-दादी रो रहे थे..', IPL ऑक्शन में बड़ी रकम मिलने पर बोले हैरी ब्रूक

'मुझे कोई पछतावा नहीं..', कुलदीप यादव को लेकर ये क्या बोल गए कप्तान राहुल ?

Ind Vs Ban: अय्यर-अश्विन ने तोड़ा बांग्लादेश का सपना, भारत ने बड़ी मुश्किल से जीता मीरपुर टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -