रोनाल्डो ने क्लब फुटबॉल में दाग दिए 700वां गोल
रोनाल्डो ने क्लब फुटबॉल में दाग दिए 700वां गोल
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो आखिरकार इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के इस सत्र में अपना पहला गोल करने में सफल रहे ,जो उनका क्लब फुटबॉल में 700वां गोल दाग दिया है। पुर्तगाल के इस स्टार स्ट्राइकर के गोल की सहायता से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से मात दी है। रोनाल्डो खेल के 29वें मिनट में चोटिल एंथनी मार्शल के स्थान पर स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतरे और इसके 15 मिनट के उपरांत  उन्होंने गोल दाग दिया। यह उनका मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से 144वां गोल था। 

उन्होंने रियाल मैड्रिड की तरफ से 450 गोल कर रखे हैं जबकि युवेंट्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 101 गोल दाग दिए है। रोनाल्डो ने 5 गोल स्पोर्टिंग की तरफ से भी किए हैं। यूरोपा लीग की तरह यूनाइटेड ने इस मैच में भी पिछड़ने के उपरांत वापसी कर ली है। एलेक्स इवोबी ने एवर्टन को पांचवें मिनट में ही बढ़त दिला दी थी। एंटनी ने 15वें मिनट में यूनाइटेड की तरफ से बराबरी पर गोल कर दिया है। एक अन्य मैच में आर्सेनल ने लिवरपूल को 3-2 से मात दी है। 

बुकायो साको ने 76वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर आर्सेनल को यह महत्वपूर्ण जीत हासिल की है। इस  दौरान जियानलुका स्कैमका ने वेस्ट हैम की तरफ से अपना शानदार प्रदर्शन अब भी चल रहा है। इटली के इस स्ट्राइकर ने तीसरे मैच में भी गोल दागा जिससे वेस्ट हैम ने फुल्हम को 3-1 से पराजित कर दिया है। एक अन्य मैच में क्रिस्टल पैलेस ने लीड्स को 2-1 से मात दी है।

हरमनप्रीत कौर को मिला ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ अवार्ड, रिज़वान ने भी जीता पुरस्कार

धोनी ने लॉन्च किया मेड-इन-इंडिया कैमरा ड्रोन, जानिए Droni की खासियत

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया का विजयी आगाज़, सूर्यकुमार और अर्शदीप सिंह चमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -