एक दिन में दो दिग्गजों पर गिरी गाज मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर हुए रोनाल्डो
एक दिन में दो दिग्गजों पर गिरी गाज मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर हुए रोनाल्डो
Share:

इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड ने स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को चेल्सी के विरुद्ध शनिवार (22 अक्तूबर) को होने वाले मैच से बाहर किया जा चुका है। रोनाल्डो टॉटेनहम हॉटस्पर के विरुद्ध बीते मैच में निर्धारित 90 मिनट होने से पहले ही ड्रेसिंग रूम लौट चुके थे। इस वजह से उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई है। दूसरी ओर, एस्टन विला क्लब ने दिग्गज स्टीवन जेर्राड को कोच पद से हटाया जा चुका है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने क्या कहा?: बता दें कि यूनाइटेड ने गुरुवार को अपने बयान में बोला है कि, "क्रिस्टियानो रोनाल्डो शनिवार को होने वाले प्रीमियर लीग मैच में चेल्सी के विरुद्ध मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम का भाग नहीं होने वाले। बाकी टीम पूरी तरह से उस मैच की तैयारी कर रही है।" ऐसा कहा जाता है कि रोनाल्डो को टीम से हटाने में मैनेजर एरिक टेन हग को यूनाइटेड के बोर्ड का पूरा समर्थन मिल गया है।

क्या हुआ था?: रोनाल्डो को टॉटेनहम हॉटस्पर के विरुद्ध शुरुआती एकादश में नहीं रखा जा चुका है। जिसके साथ साथ उन्हें मैच के दौरान किसी खिलाड़ी के स्थान पर खेलने के लिए भी नहीं बुलाया गया। इससे वह नाराज हुए। रोनाल्डो ने गुस्से में ऐसा कार्य कर दिया, जिसकी उनसे किसी ने उम्मीद नहीं की थी। वह मैच में खिलाए जाने पर गुस्से में 90 मिनट पूरे होने से पहले ड्रेसिंग रूम में चल दिए। नियम के अनुसार, कोई भी खिलाड़ी मैच के दौरान अधिकारियों को बताकर ही ड्रेसिंग रूम में भी जा सकता है। रोनाल्डो ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। वह गुस्से में सीधे ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ गए।

T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ पहुंचा अस्पताल, सिर पर लगी गेंद

'जय शाह साहब, अगर आपको..', BCCI सचिव के बयान पर भड़के वसीम अकरम

कप्तान उत्तम सिंह का बड़ा बयान, कहा- "फिर जोहोर कप जीतने के लिए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -