T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ पहुंचा अस्पताल, सिर पर लगी गेंद
T20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ पहुंचा अस्पताल, सिर पर लगी गेंद
Share:

नई दिल्ली: T20 विश्व कप 2022 सीजन की शुरुआत करने से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम को अपना पहला मुकाबला टीम इंडिया के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है। लेकिन, उससे पहले ही टीम का एक स्टार प्लेयर चोट लगने के चलते अस्पताल पहुंच गया है। स्टार बल्लेबाज शान मसूद को नेट प्रैक्टिस के दौरान सिर पर गेंद लग गई थी। इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान को रविवार को ही भारत के विरुद्ध मैच खेलना है, मगर शान मसूद को चोट लगने से टीम को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर शान मसूद का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह चोट लगने के बाद जमीन पर लेटे नज़र आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि शान मसूद को पाकिस्तानी खिलाड़ी और स्टाफ घेर लेते हैं। इसी दौरान फिजियो और मेडिकल स्टाफ उनका फ़ौरन ही ट्रिटमेंट भी करते हैं, मगर इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जाता है, ताकी चोट की गंभीरता का पता चल सके।

बता दें कि शान मसूद पाकिस्तान टीम के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में नेट्स पर अभ्यास कर रहे थे। इसी दौरान मोहम्मद नवाज की एक शॉट बॉल उनके सिर के दाईं ओर आकर लगी। हालांकि यह चोट कितनी खतरनाक होगी, यह तो अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, स्कैन की रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है।

'जय शाह साहब, अगर आपको..', BCCI सचिव के बयान पर भड़के वसीम अकरम

जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर नए BCCI चीफ रोजर बिन्नी ने दिया बड़ा बयान

'सेमीफइनल में भी नहीं पहुँच पाएगी टीम इंडिया..', कहने वाले कपिल देव को रोहित शर्मा ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -