वजन कम करने के नाम पर इतनी चिढ़ती थीं यह पॉप स्टार, अब है इतनी ज्यादा हॉट
वजन कम करने के नाम पर इतनी चिढ़ती थीं यह पॉप स्टार, अब है इतनी ज्यादा हॉट
Share:

हर बार अपनी कातिलाना तस्वीरों के जरिए ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाली जेनिफर लोपेज ने हाल ही में एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.जेनिफर ने कई बेहतरीन हिट म्यूजिक दिए हैं. जेनिफर की तस्वीरों में वो हर बार ही अपनी परफेक्ट बॉडी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. इस बार भी उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे लोपेज की बोल्डनेस आप देख सकते हैं.

जेनिफर समंदर के बीचोंबीच बोट पर पोज दे रही हैं. हर तस्वीर में उनका कॉन्फिडेंट लुक कमाल का है. अमेरिका की पॉप सनसनी जेनिफर लोपेज करोडों दिलों पर राज करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके कई करोड़ फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. आपको बता दें जेनिफर के फैंस उन्हें प्यार से जेलो बुलाते हैं. जे से जेनिफर और लो लोपेज और इसलिए शार्ट फॉर्म में उनका नाम जेलों कर दिया गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जेनिफर के मैनेजर ने उन्हें एक बार वजन कम करने की सलाह दें दी थी और इसके बाद लोपेज ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. लेकिन इसके बाद जेनिफर ने अपनी वजन काम कर लिया और आज उनके फिट फिगर का हर कोई कायल है. जेनिफर लोपेज अक्सर अपनी यूनिक स्टाइल से अपने फैंस को सोशल मीडिया पर सरप्राइज करती रहती हैं. एक बार फिर उनके सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

अपने बोल्ड फिगर को दिखाकर हर बार तहलका मचाती हैं ये प्लस साइज मॉडल

इस हसीना ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर शेयर की न्यूड तस्वीर

बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने फिर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -