गवाही देने आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की हत्या

Aug 09 2018 08:57 AM
गवाही देने आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की हत्या

चंडीगढ़. बुधवार को हरियाणा के रोहतक में लघु सचिवालय में गवाही देने आई एक लड़की और सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक युवती रोहतक के हिसार रोड की रहने वाली थी जो करनाल के नारी निकेतन से बुधवार को रोहतक गवाही देने आई थी. वहीं सब इंस्पेक्टर का नाम नरेंद्र है जिसकी पहचान करनाल निवासी के तौर पर हुई है. ऐसा शक जताया जा रहा है कि युवती के पिता द्वारा ये फायरिंग करवाई गई है, हालांकि अब तक इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है. सूत्रों की मानें तो लड़की ने कुछ दिन पहले ही लव मैरिज की थी और उसकी शादी से परिजन खुश नहीं थे.

बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर

दरअसल लड़की ने सिंहपुरा के रहने वाले समीन उर्फ सोमी नामक एक लड़के से शादी की थी. लड़की नाबालिग थी और इसी के चलते उससे शादी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था और लड़की को करनाल के नारी निकेतन भेजा गया था. इस मामले में ही लड़की बुधवार को गवाही देने आई थी.

प्रतापगढ़ के महिला आश्रय ग्रह में डीएम ने की छापेमारी

जब लड़की और सब इंस्पेक्टर लघु सचिवालय के बाहर खड़े थे उसी समय किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा हैं कि 3 अज्ञात बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. इस घटना में सब इंस्पेक्टर नरेंद्र को तीन गोली लगी थी वहीं लड़की को 2 गोलियां लगी थी. घटना के बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

ख़बरें और भी...

मेरठ में नाबालिग से दुष्कर्म, बच्ची को लहूलुहान छोड़ भाग निकले आरोपी

दिल्ली एयरपोर्ट से जब्त की गई करोड़ों की अवैध विदेशी मुद्रा, 8 लोग हिरासत में

नाबालिग ने लड़की के साथ किया रूह कंपा देने वाला काम

?