बंगाल की प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, गवर्नर धनखड़ और ममता सरकार में टकराव
बंगाल की प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, गवर्नर धनखड़ और ममता सरकार में टकराव
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हो गया था, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी और पांच लोग घायल हो गए थे। यह घटना मालदा के सुजापुर इलाके की है। इस घटना को लेकर बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने ममता सरकार पर आरोप लगाया था।

राज्यपाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह धमाका फैक्ट्री में बम बनाने के कारण हुआ है। साथ ही उन्होंने ममता सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की भी मांग की थी। राज्यपाल के इस आरोप के बाद अब गृह विभाग ने जवाब दिया है। पश्चिम बंगाल के गृह विभाग का कहना है कि यह धमाका तकीनीकी खराबी की वजह से हुआ है। इस घटना में अवैध बम बनाने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। वहीं, मालदा पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया ने भी कहा कि हादसे में अब तक कुल पांच लोगों की जान गई है। फैक्ट्री में 45 हॉर्स पावर की एक मशीन में तकनीकी खराबी आने के कारण यह धमाका हुआ है।

इससे पहले घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंचकर और हालात का जायजा लिया। उधर, इस घटना को लेकर ममता सरकार ने ट्वीट किया है। ट्वीट में कहा गया कि पीड़ितों की सहायता की जा रही है। इसके अलावा एहतियात के लिए आवश्यक कदम भी उठाए जा रहे हैं।

दुनिया को है मजबूत वैश्विक आपूर्ति श्रृंखलाओं की जरूरत: राष्ट्रपति रामाफोसा

रूसी टोलाबिक ज्वालामुखी परिदृश्य से मिला नया खनिज

परिवार को एक करने में जुटे अखिलेश यादव, यूपी उपचुनाव की हार से लिया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -