सुष्मिता सेन ने जारी किया 'आर्या 2' का फर्स्ट लुक, देखते ही बढ़ा फैंस का उत्साह
सुष्मिता सेन ने जारी किया 'आर्या 2' का फर्स्ट लुक, देखते ही बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी परियोजनाओं को लेकर हमेशा सिलेक्टेेड रही हैं। एक लंबे समय से सक्रीय होने के बावजूद सुष्मिता ने हमेशा कम मगर बेहतर काम की तर्ज पर ही अपने करियर का ग्राफ निर्धारित किया है। बहुत वक़्त पश्चात् सुष्मिता आर्या वेब सीरीज से जुड़ी थीं। इस सीरीज में सुष्मिता के काम को बेहद पसंद किया गया। इसमें सुष्मिता अपनी इमेज के विपरित बहुत ही मजबूत भूमिका में दिखाई दी थी।

वही पहले सीरीज के समाप्त होने के पश्चात् प्रशंसकों को इसके दूसरे सीजन की बेसब्री से प्रतीक्षा थी। सुष्मिता और आर्या प्रेमी के लिए यह गुड न्यूज़ है कि यह सीरीज अब जल्द ही रिलीज होगी। शुक्रवार को सुष्मिता ने अपने ट्विटर हैंडल से आर्या 2 को लेकर एक पोस्ट किया है। इस वीडियो पोस्टर में सुष्मिता ने अपना सेकेंड सीजन का लुक जारी किया है। टीजर में सुष्मिता सफ़ेद साड़ी में दिखाई दे रही हैं। खुले बाल तथा अबीर से कवर उनका चेहरा उनके अवतार से बहुत अलग है। इस वीडियो में सुष्मिता क्रोध में हैं तथा कैमरे की तरफ बढ़तीं दिखाई दे रही हैं। 

वही ट्वीटर पर अपना फर्स्ट लुक साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा है, 'फर्स्ट लुक, शेरनी इज बैक... पहले से अधिक भयावह। क्या आप सभी तैयार हैं। शीघ्र ही रिलीज हो रही है हॉटस्टार स्पेशल पर...'सुष्मिता के सोशल मीडिया पर इस लुक को साझा करते ही कुछ ही मिनटों पर यह वायरल हो गया तथा उनकी पोस्ट को कई री-शेयर प्राप्त हो रहे हैं। प्रशंसकों के लिए भी सुष्मिता का यह नया लुक सरप्राइज से भरा है। वे अपनी उत्सुकता का इजहार कमेंट्स के माध्यम से कर रहे हैं।

रिलीज हुआ ‘अंतिम’ का नया गाना ‘चिंगारी’, लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

‘गोविंदा नाम मेरा’ से सामने आया विक्की कौशल और भूमि-कियारा का फर्स्ट लुक, दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -