इस एक्ट्रेस को नहीं आता खाना बनाना, लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड कर रहा है कुकिंग
इस एक्ट्रेस को नहीं आता खाना बनाना, लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड कर रहा है कुकिंग
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के लिए मशहूर होने वाली सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से उनका रिश्ता इंस्टाग्राम चैटिंग के कारण शुरू हुआ था. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से लेकर वीडियो में रोहमन और सुष्मिता के बीच का प्यार और बॉन्ड नजर आता है. वैसे हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मजबूरी में स्टार्स को खुद ही कुकिंग से लेकर सफाई तक करनी पड़ रही है. ऐसे में कुकिंग में जीरो सुष्मिता सेन भी इस बात से दुःखी हैं.

खाना बनाने को लेकर हाल ही में उन्होंने एक मजेदार बात का खुलासा किया. जी दरअसल वह आजकल लाइव आने लगी हैं और उसी दौरान वह कई खुलासे करती हैं. हाल ही में सुष्मिता ने कहा कि, ''वह भले ही खाना बनाने में कमजोर हैं लेकिन उनके बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल उनसे बेहतर खाना बनाते हैं.'' जी दरअसल बीते समय में भी एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने कहा था, 'कुकिंग मेरा काम नहीं है. मुझे सिर्फ अंडा ब्रेड बनाना आता है और बेटी के लिए इसे ही बनाती हूं. रोहमन भी इस मामले में एक बार लकी रह चुका है. लेकिन मुझे लगता है कि रोहमन किचन में अच्छा काम करते हैं. वह कमाल की कुकिंग करते हैं.'

इसी के साथ उन्होंने आगे यह भी कहा था, 'मुझे नहीं पता कि वह ऐसा कैसे करते हैं, लेकिन वह मुझसे बेहतर अंडे बनाते हैं. रोहमान दुनिया की शानदार कॉफी भी बनाते हैं. रिनी भी अच्छा खाना बना लेती है. अलीशा ऐसा नहीं बनाती, लेकिन मुझे लगता है कि उसे मौका मिलेगा तो वह भी अच्छा खाना बना लेगी. मेरे पास इन सबसे अलग दूसरी प्रतिभाएं हैं.' आप सभी को बता दें कि रोहमन सुष्मिता सेन से उम्र में 16 साल छोटे हैं और इस कारण दोनों कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हुए हैं.

लड्डू खाते हुए बड़ी क्यूट नजर आईं तारा, वायरल हो रहा वीडियो

संजय दत्त की इन हरकतों के कारण उन्हें गे समझने लगीं थीं उनकी माँ

पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -