संजय दत्त की इन हरकतों के कारण उन्हें गे समझने लगीं थीं उनकी माँ
संजय दत्त की इन हरकतों के कारण उन्हें गे समझने लगीं थीं उनकी माँ
Share:

बॉलीवुड में दमदार फ़िल्में करने वाले संजय दत्त के बारे में कई ऐसे राज हैं जो चौकाने वाले हैं. इन्ही राज में शामिल है एक ऐसा राज जो शायद ही आप जानते होंगे. जी दरअसल एक समय था जब संजू बाबा की मां का नरगिस दत्त संजय को गे समझने लगीं थीं. आप सभी को बता दें कि एक बार संजय दत्त की बहन प्रिया दत्ता ने बताया था कि ''जब एक बार उसकी मां नरगिस संजय दत्त को "गे" समझने लग गई थी.''

उन्होंने अपनी बायोग्राफी में खुलासा किया कि 'नरगिस को उसकी एक दोस्त से संजय के बारे में पता चला की वह दोस्तों के साथ जब भी घर में रहता हैं तो कमरा अंदर से लॉक रहता हैं. तब नरगिस सोचती हैं की वह ऐसा क्या-क्या करते हैं कि कमरा बंद रखना पड़ता है, इस वजह से वह संजय दत्त को गे समझने लगती है.' आप सभी को बता दें कि संजय दत्त की मां काफी ज्यादा विश्वास उनपर करती थी, कई लोगों ने बताया तो भी वह मानती थी की मेरा बेटा ना शराब पीता नहीं कभी ड्रग्स लेता है.

वहीँ प्रिया दत्त ने आगे अपनी किताब में जिक्र किया कि 'संजय दत्त की इन हरकतों की वजह से मां काफी ज्यादा परेशान हो जाती थी, जिस वजह से उनको उल्लू सूअर गधा भी बोलने पर मजबूर हो जाती थी .' आप सभी को बता दें कि संजय दत्त ने 22 साल की उम्र में फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आजकल वह अपने परिवार से दूर लॉकडाउन में घर में समय बिता रहे हैं.

पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -