लड्डू खाते हुए बड़ी क्यूट नजर आईं तारा, वायरल हो रहा वीडियो
लड्डू खाते हुए बड़ी क्यूट नजर आईं तारा, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

इस समय स्टार्स को उनके घरों में देखा जा रहा है और सभी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इस समय इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है और उनके लाखो फॉलोवर्स हो गए हैं. अब इन दिनों वह एक के बाद एक ऐसी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं जो बड़ी बेहतरीन है. हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन सी फोटो शेयर की है और वीडियो भी जो आप देख सकते हैं. वैसे तारा एक एक्ट्रेस होने के साथ एक सिंगर भी है क्योंकि उनकी आवाज बड़ी बेहतरीन है. उनके ग्लैमर अंदाज और टैलेंट के कॉम्बिनेशन को लोग पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara Sutaria Fan (@tarasutariafan) on

अब हाल ही में तारा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे लड्डू खाती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि वह लड्डू बहुत पसंद करती हैं और उनके लड्डू खाने का अंदाज सभी को भा रहा है. वैसे भी स्वीट्स भला किसे पसंद नहीं होते. बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक स्टार्स भी कभी-कभी मीठे के मोह में आ ही जाते हैं और अब हाल ही में इसका उदाहरण दिया हैं तारा सुतारिया ने. जी दरसल उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर एक बूमरैंग वीडियो अपलोड किया गया है जिसमें तारा खूब चाव से लड्डू का आनंद लेती नजर आ रही हैं.

वैसे तारा का ये छोटा सा वीडियो काफी क्यूट है और इसमें वे एक बार में पूरा लड्डू खाने की कोशिश कर रही हैं. आप सभी को पता ही होगा तारा सुतारिया ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी. जी दरअसल इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और इसके बाद भी वह एक दो फिल्मों में नजर आईं हैं.

सेक्स से जुड़ी यह 10 बातें आज ही जान ले आप भी!, वरना हो सकता है भारी नुकसान

कोविड-19 की मौत के 57 प्रतिशत मामले अफ्रीकी-अमेरिकियों के हैं : बियॉन्से

बेट‍ियों ने किया करणवीर का मेकअप, बदल दी पापा की सूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -