एक बार फिर सृष्टि रोड़े के लिए रोहित सुचांती ने दिखाया अपना प्यार
एक बार फिर सृष्टि रोड़े के लिए रोहित सुचांती ने दिखाया अपना प्यार
Share:

आप सभी को याद हो बिग बॉस 12 जो अपने कंटेस्टेंट के कारण चर्चाओं में रहा था और इस शो में नजर आए रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे को लेकर कई खबरे लगातार सामने आ रही है. जी हाँ, इन दिनों यह कहा जा रहा है कि रोहित और सृष्टि एक दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ भी देखा जा रहा है. ऐसे में आज के समय में इस बात के चर्चे हर तरफ हैं कि दोनों के बीच दोस्त से बढ़कर भी कोई रिश्ता है. आप सभी को बता दें कि रोहित सुचांती ने हाल ही में सृष्टि रोडे के लिए एक प्यार सा नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद इस बात पर मुहर लग गई है कि दोनों एक दूजे को चाहते हैं.

जी हाँ, वैसे भी रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं दोनों कभी होली मनाते हुए तो कभी एक साथ छुट्टियां बिताते हुए नजर आ ही जाते हैं. हाल ही में रोहित सुचांती ने सृष्टि रोडे के लिए एक दिल छू लेने वाली प्यारी बाते अपने इंस्टाग्राम पर लिखी है. जी दरअसल हाल ही में बिग बॉस के सफर से जुड़ी अपनी एक पूरानी तस्वीर शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा ‘जब आप कुछ भी ना कहें और कोई आपके दिल की बात सुन ले, उसे हमेशा अपने पास रखें. जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा दोस्ती है और मुझे ये मिली है.’ इसी के साथ ही कुछ वक्त पहले रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मलेशिया रवाना हुए थे और मलेशिया में रोहित ने सृष्टि और अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया था.

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि जिस वक्त रोहित सुचांती बिग बॉस के घर में मौजूद थे तो उन्होने अपने को कंटेस्टेंट को ये बात बताई थी कि वो सृष्टि के प्रति आकर्षित हैं लेकिन कभी बोल नहीं पाए.

कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -