रोहित शेट्टी की अगले फिल्म का नाम 'आया पुलिस', सूर्यवंशी के बाद होगा बड़ा धमाका
रोहित शेट्टी की अगले फिल्म का नाम 'आया पुलिस', सूर्यवंशी के बाद होगा बड़ा धमाका
Share:

अगर सुपरस्टार डायरेक्टर्स की बात की जाए तो रोहित शेट्टी का नाम आज के समय में इसमें सबसे ऊपर रहेगा. क्योंकि वो जब भी किसी फिल्म के साथ आते हैं तो धमाल होना लाजिमी ही होता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस समय वो अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म को बना रहें हैं लेकिन उसके अलावा उन्होने एक कॉप ड्रामा टाइटल के लिए रजिस्टर करवाया है जिसका नाम होगा 'आया पुलिस' बताया जा रहा है. इससे वे सूर्यवंशी के बाद बड़ा धमाका करेंगे.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि रोहित शेट्टी का ये पुलिसवाला सिलसिला सिंघम के सुपरहिट होने के बाद शुरु हुआ था और यह लगातार जारी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म अजय देवगन नजर आए थे और बाद में उनको लेकल सिंघम रिटर्न भी बनी थी. दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. वहीं इस साल की शुरआत की ही बात की जाए तो अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म सिंबा में एट्री मारी और फिल्म कमाई के मामले में छा गई थी. इसमें भी रणवीर पुलिस के रोल में थे.

नई फिल्म का नाम सामने आने से लग रहा है कि रोहित पुलिसवाला सिलसिला जारी रखना चाहते हैं. फ़िलहाल वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रोहित अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी के शूटिंग में व्यस्त हैं और रणवीर सिंह फ़िलहाल 83 की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो चुके हैं. 

Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

Chhapaak : शूट के पहले ही दिन जब रो पड़ी दीपिका...

अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए तैमूर, बुआ सोहा ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -