अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए तैमूर, बुआ सोहा ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर
अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए तैमूर, बुआ सोहा ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और सोहा इन दिनों मदरहुड एंजॉय करती हुए नजर आ रही हैं. वहीं सोहा ने हाल ही में अपनी एक फैमिली फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें परिवार के लगभग सभी सदस्य एक साथ नजर आ रहे हैं और इस फोटो में मम्मी करीना की गोद में बैठे तैमूर से नजरें हटा आपके लिए भी काफी मुश्किल होगा. 

खास बात यह है कि तैमूर के अलावा इस फोटो में दादी और सीनियर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, पापा सैफ अली खान, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और करीना कपूर सब आपको देखने को मिलेंगे. फिलहाल तस्वीर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. पटौदी के छोटे नवाब तैमूर अपनी मम्मी की गोद में नाईट सूट में बैठे हुए है और इस लुक में वे बहुत ही क्यूट भी लग रहे हैं. 

दूसरी ओर सोहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि किसी पेड़ की शाखाओं की तरह. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फ़िलहाल अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों 'सेक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग में बिजी हैं और सैफ अली खान को सीजन 1 में अपने रोल के लिए काफी तारीफें इससे पहले मिली थीं. इसके अलावा उनके पास नवदीप सिंह की 'लाल कप्तान' भी है. दूसरी ओर करीना की बात की जाए तो करीना 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा अडवाणी के साथ नजर आने वाली है. वहीं वे इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग भी कर रही है. 

 

मरने की हालत में सुष्मिता सेन ने इस कारण बनाया था सोशल मीडिया अकाउंट

83 : फिल्म को लग सकता है तगड़ा झटका, कपिल देव की तरह नहीं बन पा रहे हैं रणवीर !

MR India को पूरे हुए 32 साल, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

बंटी और बबली अगेन में रानी-अभिषेक का तड़का, नए स्टार की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -