सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद
सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद
Share:

इस समय कोरोना की मार के चलते लोग अपने अपने घरों में कैद हैं कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है. इस समय आए दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है और भारत में इसकी संख्या भी तेजी से आगे निकलती चली जा रही है. आप जानते ही होंगे अब तक इस बीमारी से 46 लोग मृत घोषित किए जा चुके हैं और ऐसे में देश भर में चल रहे लॉक डाउन के चलते सभी सितारे अपने घरों में सिर्फ आइसोलेशन में बैठे हुए हैं. इस दौरान देश के सभी बड़े व्यक्ति सितारे और उद्योगपति सरकार की पूर्ण आवारा से लड़ने में मदद के लिए राहत कोष में दान कर रहे हैं.

जी हाँ, इस लिस्ट में कई स्टार्स के नाम शामिल है और कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने राहत कोष में एक बड़े अमाउंट को डोनेट किया है. इन सभी में बाहुबली प्रभास, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, कपिल शर्मा, ऋतिक, अक्षय कुमार, कंगना राणावत आदि शामिल हैं. इसी के साथ बड़े-बड़े उद्योगपति अनिल महिंद्रा मुकेश अंबानी पेटीएम निर्माता विजय शेखर शर्मा जैसे बड़े उद्योगपतियों ने भी करोड़ों की गिनती में पैसा राहत कोष में दान दिया है.

केवल इतना ही नहीं, बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान मूवी डेली वेज पर काम करने वाले लोगों की मदद कर रहे हैं और वह 25000 से भी ज्यादा कर्मचारियों मजदूरों का प्रतिदिन का खर्चा उठाते हैं. अब हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल सलमान खान के दरियादिली दिखाने के बाद फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी डेली वेज पर काम करने वाले मजदूरों के लिए राहत कोष में 51 लाख रुपए दान में दिए हैं. जी हाँ, रोहित की दरियादिली देखने वाले लोगों ने उन्हें बेहतरीन कहा है.

'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -