अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'
अक्षय को कनाडियन कहकर ट्रोल करने वालों पर भड़के परेश रावल, कहा- 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. जी हाँ, देश में अब तक करीब 1397 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जबकि 35 जानें चली गई हैं. ऐसे में इस मुश्किल समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से आर्थिक सहायता की अपील की जिसके बाद से लोग बड़ी संख्या में मदद कर रहे हैं. पीएम की अपील को देखते हुए बॉलीवुड सितारे आगे आए, इनमे सबसे पहले शामिल हुए अक्षय कुमार. जी हाँ, उन्होंने 25 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है. वहीँ अक्षय के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और आप जानते ही होंगे कि खुद पीएम मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं.

आपको बता दें कि अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता है जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में लोगों को जवाब देते हुए अभिनेता परेश रावल ने आइना दिखा दिया है. जी दरअसल परेश रावल ने ट्वीट किया, 'किसी स्वार्थ के लिए नहीं, न ही किसी राजनीतिक करियर की इच्छा के लिए, न ही राजदूत या सरकार के एहसान के लिए. ये एक सज्जन नागरिक है जो ईमानदारी से अपने करों का भुगतान करता है और जोशीले ढंग से दान करता है. फिर भी कुछ निम्न लोग अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिक कहते हैं !' इसके साथ ही एक और ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है...आपको जानकर और आपके साथ काम करके गर्व महसूस होता है अक्षय कुमार.'

इसी के साथ आपको पता ही होगा कि अक्षय के अलावा सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं. अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो सलमान अपनी संस्था बीइंग फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की सहायता कर रहे हैं. इसी के साथ सलमान उन 25 हजार मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस समय पैसों की सख्त जरूरत है.

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

लॉकडाउन के बीच लोगों की खरीददारी को इस एक्ट्रेस ने कहा शर्म की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -