'एक्सट्रैक्शन' के लिए तैयार हैं रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' के जरिए हॉलीवुड में पदार्पण करने के लिए तैयार हो चुके हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ ने अभिनय किया है और ऐसे में रणदीप का उत्साहित होना स्वाभाविक है.

 

हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया, “मैंने सोचा था कि 20 साल बाद मैं वहां पर काम करने के लिए एक शोरील बनाऊंगा. आखिरकार ऐसा हुआ. मैं पूरे क्रू और कलाकारों का आभारी हूं. यह एक्स्ट्रा ऐक्शन और इमोशन का एक डोज है.” आप सभी को बता दें कि 'एक्सट्रैक्शन' को शुरू में 'ढाका' शीर्षक दिया गया था और इसमें भारतीय अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में बताया गया है कि यह फिल्म टायलर रेक (हेमस्वार्थ द्वारा निभाया गया किरदार) के चारों ओर घूमती है, जो एक निडर और काला बाजार का मालिक है.

यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं रणदीप फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए भी दिखाई देंगे. वैसे रणदीप एक बेहतरीन अभिनेता हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. रणदीप को लोग जमकर प्यार देते हैं और उनके फॉलोवर्स भी लाखो संख्या में है.

भारत में मस्जिदों को बंद करने के सपोर्ट में है यह मुस्लिम स्क्रिप्ट राइटर

बिलकुल ठीक हैं कनिका कपूर, बीमार होने की खबरें निकली गलत

लॉकडाउन के बीच लोगों की खरीददारी को इस एक्ट्रेस ने कहा शर्म की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -