सिंघम 3 लेकर आ रहे अजय देवगन, दिसंबर के बाद करेंगे शूटिंग
सिंघम 3 लेकर आ रहे अजय देवगन, दिसंबर के बाद करेंगे शूटिंग
Share:

रोहित शेट्टी इन दिनों रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस पर काम कर रहे हैं और इसके तुरंत बाद वो अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे। जी हाँ और इस बारे में खुद रोहित ने बताया है। उनका कहना है वो फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं और 2023 अप्रैल से वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। उस समय तक अजय देवगन भी अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इसके अलावा रोहित ने बताया कि उन्होंने काफी समय से सिंघम नहीं बनाई है और इसलिए अब वो इसे वापस बनाने के लिए उत्साहित हैं।

आप सभी जानते ही होंगे रोहित शेट्टी और अजय देवगन की ट्यूनिंग इतनी दमदार है कि फैन्स दोनों के दीवाने हैं। वैसे सिंघम के अलावा, रोहित शेट्टी और अजय देवगन की ट्यूनिंग गोलमाल सीरीज़ में साफ दिखाई देती है। जी दरअसल सिंघम के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो चुका है। दिसंबर में सर्कस रिलीज़ हो रही है और तब तक वो इस फिल्म के काम में व्यस्त रहेंगे। वहीं इसके बाद वो पूरी तरह से सिंघम 3 पर जुट जाएंगे। जी दरअसल रोहित शेट्टी ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है।

आप सभी को पता हो रोहित शेट्टी काफी समय से सिंघम 3 का आईडिया क्रैक करने की कोशिश कर रहे थे और आखिरकार उन्हें ये आइडिया मिल ही चुका है जो उनकी कॉप यूनिवर्स की कहानी को एक अलग ही स्तर पर लेकर जाएगा। आपको याद हो तो रोहित शेट्टी और अजय देवगन स्टारर सिंघम रिटर्न्स साल 2014 में 15 अगस्त के दिन ही रिलीज़ हुई थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर थी।

'क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं' सुनकर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो...'

नागिन बनकर मशहूर हुई ये अदाकारा, खून से खत लिखने लगे थे लड़के

दीया मिर्जा को लगा बड़ा झटका, पोस्ट कर बोलीं- 'मेरी जान, तुम इस दुनिया को छोड़कर चली गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -