दीया मिर्जा को लगा बड़ा झटका, पोस्ट कर बोलीं- 'मेरी जान, तुम इस दुनिया को छोड़कर चली गई'
दीया मिर्जा को लगा बड़ा झटका, पोस्ट कर बोलीं- 'मेरी जान, तुम इस दुनिया को छोड़कर चली गई'
Share:

दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी तान्या काकड़े के निधन पर दुःख जताया है। जी दरअसल दीया ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी भतीजी की एक तस्वीर पोस्ट की। आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो के साथ उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। जी दरअसल दीया ने लिखा, "मेरी भतीजी। मेरा बच्ची। मेरी जान। इस दुनिया को छोड़कर चली गई। आप जहां भी हैं मेरी प्रिय, आपको शांति और प्रेम मिले… आप हमेशा हमारे दिलों में एक मुस्कान लाई और तुम जहां भी हो उस जहां में भी अपने डांस, मुस्कुराहट और सिंगिंग से रोशनी भर दोगी।ओम शांति।”

आप देख सकते हैं दीया मिर्जा ने अपनी पोस्ट में पीले दिल, बाघ, और हाथ जोड़ने वाला इमोजी शामिल किया है। जैसे ही दीया ने इस खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया उनके फैंस, फॉलोअर्स और इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट्स कर अपनी-अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। इस लिस्ट में सुनील शेट्टी, गौरव कपूर, ईशा गुप्ता, सिद्धांत चतुर्वेदी, रिद्धिमा कपूर साहनी और अन्य शामिल है जिन्होंने दीया की पोस्ट पर कमेंट्स किए। बोमन ईरानी ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा, ‘यह दिल तोड़ने वाला है।

आपके शब्द बहुत मायने रखते हैं। आशा है कि वे ठीक हो सकते हैं। मैं प्रार्थना करता हूं।” इसी के साथ अर्जुन रामपाल ने भी शोक व्यक्त करते हुए लिखा, "दीया यह सुनकर दुख हुआ। उनकी आत्मा और आप सभी के परिवार के लिए संवेदनाएं और प्रार्थना।ओम शांति।" आपको बता दें कि कांग्रेस नेता फिरोज खान की सौतेली बेटी तान्या काकड़े सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ राजीव गांधी एयरपोर्ट से हैदराबाद की ओर जा रही थीं, जब उनकी कार सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई। यहाँ टक्कर लगने से चारों को चोटें आई हैं लेकिन तान्या की मौके पर ही मौत हो गई थी।

नागिन बनने के लिए श्रीदेवी ने किया था ऐसा काम कि डॉक्टर ने दे डाली थी चौकाने वाली वॉर्निंग

'कॉफी विद करण 7′ में पति संग नहीं बल्कि इन दो स्टार्स संग आएंगी कैटरीना कैफ

हर-हर शंभू गाने वालीं फरमानी नाज को सम्मानित करेगा मुस्लिम संगठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -