'क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं' सुनकर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो...'
'क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं' सुनकर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आजकल सुर्खियों में रहती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज दी और फैंस को खुश कर दिया था। इसी के साथ अदाकारा की कई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें 'डार्लिंग्स' है, जो 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए आलिया खूब प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें अभिनेत्री ने आपत्तिजनक कमेंटबाजी पर खुलकर बात की है और बताया है कि वह कई बार तो इन कमेंट्स पर ध्यान ही नहीं देती हैं। इसी के साथ आलिया ने ये भी खुलासा किया कि इंडस्ट्री में भी ऐसे बयानों का सामना करना पड़ता है।

जी दरअसल आलिया भट्ट ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, 'कैसे महिलाओं को समाज में गलत चीजों का सामना करना पड़ता है और इंडस्ट्री में भी कई मौकों पर सेक्सिज्म होता है।' जी दरअसल अभिनेत्री ने कहा इन कमेंट्स को सुनकर उन्हें सेक्सिज्म का एहसास नहीं हुआ, लेकिन उन्हें इसके बारे में बाद में पता चला था। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आता है जब महिलाओं को उनकी ब्रा छिपाने के लिए कहा जाता है।

इसी के साथ आलिया भट्ट ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैंने कई बार आपत्तिजनक कमेंटबाजी का सामना किया है। हालांकि मैंने ध्यान नहीं दिया। लेकिन मैं इन सबके बारे में काफी सोचती हूं क्योंकि मैं इस मुद्दे पर जागरुक रहती हूं। सोचने पर मुझे समझ में आता है कि यह एक सेक्सिस्ट कॉमेंट था। कई बार मेरे दोस्त भी मुझे बोलते हैं कि मैं बहुत ज्यादा आक्रामक हो गई हूं। मैं बहुत सेंसिटिव हूं। लोग मुझे कई बार कहते हैं कि इतना सेंसिटिव मत बनो। क्या तुम्हें पीरियड्स हुए हैं। तब मैं कहती हूं सेंसिटिव नहीं हूं और न कुछ और। तुम पैदा भी तो इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को मासिक धर्म होता है।' इसी के साथ आलिया ने आखिर में बताया कि, 'मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आता है जब लोग बताते हैं कि आपकी ब्रा बिस्तर पर नहीं होनी चाहिए या फिर ब्रा को छिपाकर रखें? अरे क्यों? ऐसा मेरे साथ नहीं हुआ लेकिन महिलाओं को अपनी चीजें छिपाने होती है।' जल्द आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी।

दीया मिर्जा को लगा बड़ा झटका, पोस्ट कर बोलीं- 'मेरी जान, तुम इस दुनिया को छोड़कर चली गई'

महिला ने पहले उबाला तेज़ाब, उसमे डाली मिर्च.. फिर ये सब अपने पति पर डाल दिया, हालत गंभीर

नहीं देखा होगा आपने भी चेस के प्रति किसी का ऐसा दीवानापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -