इस मशहूर क्लोदिंग कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने रोहित शेट्टी

एक्शन के अपने असाधारण विजन के लिए मशहूर रोहित शेट्टी अपने बेदाग फैशन सेंस से सभी को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से योजना बना चुके है। केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने रोहित शेट्टी को अपने कपड़ों के ब्रांड LawmanPg3 के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया है। ब्रांड ने पुरुषों के लिए अद्वितीय फैशनेबल कपड़े बनाने की कल्पना की है ताकि ब्रांड को संबंधित और आकांक्षात्मक बना दिया है। रोहित शेट्टी को जनता के लिए एक आइकन के रूप में जाना जाता है और वह ब्रांड की टैगलाइन 'बी द स्टार' के लिए सबसे उपयुक्त बना हुआ है।

रोहित शेट्टी इस साल के नए कलेक्शन का प्रतिनिधित्व करने वाले है। LawmanPg3 ने कोलकाता में एक भव्य व्यापार कार्यक्रम में रोहित शेट्टी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया जा चुका है। केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड के निदेशक रोहित शेट्टी के साथ LawmanPg3 के जुड़ाव के बारे में बात करते हुए विकास जैन ने बोला है कि "हम रोहित शेट्टी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह एक बहुत ही लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं और उनके साथ हमारा जुड़ाव हमारे ब्रांड को बनाएगा। जनता तक पहुंचें।"

एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी शेयर किया है, "एक ब्रांड बनाने के लिए LawmanPg3 का दृष्टिकोण, विशेष रूप से आम जनता के लिए कुछ ऐसा है जिसे मैं एक मूवी निर्माता के रूप में प्रतिध्वनित करता हूं। मुझे बोर्ड में शामिल होने और उनका नया संग्रह पेश करने में खुशी हो रही है।"

 

अजय देवगन ने दी जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

सोहेल से अलग होते ही सीमा ने बदला सरनेम, लिखा- 'आपको ये जानने की जरूरत नहीं...'

कंगना ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार...बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -