कंगना ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार...बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज यानी 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज की जा चुकी है। फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल और दिव्या भी दिखाई दे रहे है। भले ही कंगना की मूवी रिलीज हुई हो लेकिन इस वक़्त वह किसी और ही बात को लेकर  सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल, मूवी रिलीज से एक दिन पहले कंगना रनौत ने नई मर्सिडीज-मेबैक एस 680 (Mercedes-Maybach S680) खरीद सकते है।

इसी के साथ कंगना रनौत देश में इस लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन बन चुकी है। सोशल पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमे कंगना अपनी मां और परिजनों के साथ कार के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है। एक वीडियो में कंगना के साथ खड़ी उनकी मां नई गाड़ी की पूजा करती हुई नज़र आ रही है। कंगना ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस भी पहन रखी है।

कंगना ब्लैक कलर की Mercedes-Maybach S680 की मालकिन बनीं हैं। Mercedes-Maybach S680 इंडिया  में सबसे महंगी Maybach है और इस लग्जरी कार का मूल्य तकरीबन 3.20 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) है जो देश में इम्पोर्ट भी की जा चुकी है। S क्लास की यह लग्जरी कार मार्च में पेश की जा चुकी है जिसे अब भारत में असेंबल किया गया है। इंटरनेट पर अगर जिसका मूल्य सर्च की जाए, तो वो 2.5 करोड़ आती है। हालांकि, कई जगह इस मॉडल के लिए 3.2 करोड़ रुपये के मूल्य भी मेंशन है।

 

रवि शास्त्री के बयान से निराश हुए आमिर, कहा- 'वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा'

एक्शन फिमों के दीवाने है तो आपका दिल जीत लेगी कंगना की मूवी....पढ़े रिव्यू

अपने फैंस का दिल जीतने के लिए गुरु और हनी आए साथ, रिलीज हुआ नया गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -