अजय देवगन ने दी जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अजय देवगन ने दी जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रहीं हैं। जी दरअसल आज के खास दिन पर सोशल मीडिया पर उनके दोस्त, प्रशंसक और परिवार के लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस लिस्ट में अजय देवगन, साई धर्म तेज, राधिका सरथकुमार, खुशबू, नागा शौर्य और कई अन्य लोग शामिल है जो जूनियर एनटीआर को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जन्मदिन से पहले निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया।

यह अनटाइटल्ड फिल्म जून में कभी भी रिलीज हो सकती है। जी हाँ और इस संबंध में जूनियर एनटीआर पहले ही एक इंटरव्यू में बता चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म आरआरआर में अभिनेता के साथ नजर आए बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे @तारक9999। #आरआरआर के दौरान आपके साथ काम और बातचीत करना खुशी की बात थी। मैं आपके लिए खुशी, स्वास्थ्य और शांति की कामना करता हूं। आप हमेशा की तरह बस दिल जीतते रहो।''

आप सभी को बता दें कि जूनियर एनटीआर को आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में देखा गया था, जिसमें उन्होंने राम चरण के साथ अभिनय किया था। जी हाँ और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इस फिल्म के बाद अभी भी जूनियर एनटीआर के पास कई फ़िल्में हैं जो धमाका करने के लिए तैयार हैं।

सोहेल से अलग होते ही सीमा ने बदला सरनेम, लिखा- 'आपको ये जानने की जरूरत नहीं...'

कंगना ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार...बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन

रवि शास्त्री के बयान से निराश हुए आमिर, कहा- 'वो हर टीम लकी होगी जिसमें मैं रहूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -