पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं
पीवी सिंधु इंडोनेशिया मास्टर्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं
Share:

बाली: भारत की पीवी सिंधू गुरुवार को यहां स्पेन की क्लारा अजुरमेंडी को तीन सेटों में हराकर 2021 इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और विश्व चैंपियन सिंधू ने शुरुआती सेट के  खेल में हार गयी लेकिन अगले दो मुकाबले जीतकर क्लारा अजुरमेंडी को 17-21, 21-7, 21-12 से हराकर बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर में अपना सफर जारी रखा ।

मैड्रिड की 23 वर्षीय स्पेन की क्लारा, जो अब दुनिया में 56 वें स्थान पर हैं,क्लारा ने शानदार शुरुआत की और सिंधु को 9-9 पर रोक  लिया जिसके बाद भारतीय ने 2 पॉइंट बढ़त बनाई पर बाद में स्पेन की खिलाड़ी ने वापसी की और स्कोर  को 14-14 पर टाई कर दिया  इससे बाद  स्पेनिश खिलाड़ी ने लगातार चार अंक अर्जित करते हुए 21-17 का खेल जीतकर कमांडिंग की बढ़त ले ली।

सिंधु ने दूसरे गेम में दबदबा बनाते हुए शुरुआती बढ़त ले ली और 15-4 से आगे हो गईं, सिंधु ने लगातार 10 अंक अर्जित किये । 2016  में रियो डी जनेरियो से रजत पदक जीतने वाले हैदराबाद के 26 वर्षीय ने पहले गेम पॉइंट को हारकर दूसरा गेम 21-7 जीता ।

सिंधु फिर से निर्णायक  सेट में शीर्ष पर रहीं और ओपनिंग एक्सचेंजों के बाद उन्होंने लगातार पांच गेम जीतकर तीसरे सेट  में 14-7 की बढ़त हासिल की। 

19 नवंबर को लगने वाला आंशिक 'चंद्र ग्रहण' बेहद दुर्लभ, 1000 वर्षों में एक बार होता है ऐसा

अरुणाचल के बाद भूटान में चीन की घुसपैठ, भारतीय बॉर्डर पर बसा डाले 4 गाँव

इंदौर: बच्चा चोरी के शक में दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -