भरी बारिश में साइकिल से दबंग-3 की शूटिंग करने गए सलमान, सड़क पर फैंस संग ली सेल्फी
भरी बारिश में साइकिल से दबंग-3 की शूटिंग करने गए सलमान, सड़क पर फैंस संग ली सेल्फी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय महाराष्ट्र के कई हिस्सों में जोरदार बारिश हो रही है. इसी कारण से सरकार ने कई स्कूलों और कॉलेजों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं और मुंबई के भी कई स्थानों पर जलभराव के साथ बारिश का कहर जारी है और सभी इससे हैरान परेशान हैं. वहीं ऐसे में सलमान खान हैं जो मानसून के मजे ले रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर साइकिल की सवारी करते देखा गया और खास साइकिल चलाकर दबंग- 3 के शूटिंग सेट पहुंचे थे जो काफी रोमांचक रहा. खबरों के मुताबिक इन दिनों दबंग-3 की शूटिंग मुंबई में ही चल रही है और ऐसे में सलमान खान शूटिंग लोकेशन पर ट्रेफिक को मात देते हुए साइकिल से पहुंचे.

 

वहीं सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साइकिल राइड का वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह भरी बारिश में शहर में घूमते दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मुंबई शहर बारिश में है. #dabangg-3 की शूटिंग लोकेशन पर जाते हुए.' वहीं वीडियो में सलमान को साइकिल चलाने के साथ-साथ अपने फैन्स के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा रहा है और वीडियो में आप भी देख सकते हैं ''कैसे फैन्स सलमान को देखकर उनके साथ सेल्फी के लिए पूछते दिख रहे हैं.''

खबरों के अनुसार सलमान खान फ‍िल्‍म दबंग 3 में जवां लुक में नजर आएंगे और इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा. वहीं फिल्म में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा, जिसकी वजह से कहानी फ्लैशबैक में जाएगी और कम उम्र का दिखने के ल‍िए सलमान अपना वजन भी घटा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार अपनी फ‍िल्‍म के लिए सलमान को 15 किलो वजन कम करने को कहा गया है.

महेश भट्ट ने कहा दुनिया को अलविदा! बेटी ने किया पोस्ट- 'मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने....'

करोड़ों फैंस के लिए बड़ी खबर, गणेश विसर्जन से पहले देश लौटेंगे ऋषि कपूर

विक्की का बड़ा खुलासा, घर में घुस गई थी फैन और कहा- एक माह से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -